अनुमति लिए बगैर ही कंपनी लगा रही थी टावर, निगम ने रोका

Bhilaidurg News - नगर निगम भिलाई ने वार्ड 13 राजीव नगर में बिना अनुमति लिए टॉवर लगाने वालों को रोका है। निगम की टीम ने गड्ढे को भर दिया...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 06:40 AM IST
Bhilai News - chhattisgarh news the company was putting up the tower without permission the corporation stopped
नगर निगम भिलाई ने वार्ड 13 राजीव नगर में बिना अनुमति लिए टॉवर लगाने वालों को रोका है। निगम की टीम ने गड्ढे को भर दिया है। मोबाइल टावर कंपनी को समझाइश दी कि बिना अनुमति प्राप्त किए कार्य न करें। उप अभियंता सुरेश केवलानी ने बताया कि कुछ लोगों द्वारा शिकायत की गई थी कि वार्ड 13 राजीव नगर में टावर विजन कंपनी द्वारा टावर निर्माण करने के लिए गड्ढे खुदाई की गई है। जिसकी अनुमति निगम से प्राप्त नहीं की गई है।

जब अधिकारियों द्वारा मौके पर जाकर स्थल निरीक्षण किया तो दस्तावेजों का परीक्षण किया। निगम द्वारा दिए गए अनुमति की अवधि मार्च 2019 में समाप्त हो चुकी थी। जिस पर निगम के अधिकारियों ने कार्यवाही की और निर्माण कार्य को बंद कराया।

निगम पीआरओ पीसी सार्वा ने बताया कि निगम आयुक्त ऋतुराज रघुवंशी के निर्देश पर अवैध टावर लगाने वालों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है। पिछले दिनों भी इस तरह के मामले सामने आए थे। जिसके खिलाफ निगम ने सख्ती से कार्रवाई की। ऐसे मामलों के लिए टीम का गठन किया गया है।

X
Bhilai News - chhattisgarh news the company was putting up the tower without permission the corporation stopped
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना