शराब को लेकर बड़े भाई ने टोका तो छोटे ने गले में फंदा डाल कर दी हत्या

Bhilaidurg News - प|ी के समाने पति को कमरे में बंद करके छोटे भाई ने पेंट का गले में फंदा डालकर उसे मौत के घाट उतार दिया। यह मामला भिलाई-3...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 06:50 AM IST
Bhilai News - chhattisgarh news the elder brother took a break in the middle of the throat and put him to death
प|ी के समाने पति को कमरे में बंद करके छोटे भाई ने पेंट का गले में फंदा डालकर उसे मौत के घाट उतार दिया। यह मामला भिलाई-3 चरोदा के पंचशील नगर का है। यहां के.शेषु राव का दूसरे नंबर का भाई के. श्रीनिवास राव आए दिन शराब पीकर परिजनों से हुज्जत करता था। इसके चलते बड़ा भाई देरी से आने पर अक्सर टोकता रहता था। इसलिए अपने ही भाई के प्रति उसने मन ही मन में ईष्या पाल ली। बीती रात लेट आने पर जैसे ही के. शेषु राव ने उसे टोका दोनों के बीच कहासुनी शुरू हो गई। उसे जैसे ही बड़े भाई ने आरोपी के कमरे में प्रवेश किया तो उसने कमरे में अंदर से बंद करके उसके गले में पेंट का फंदा डाल दिया और उसे प्राण निकलने दबाता रहा। इस बीच उसकी प|ी बाहर से दरवाजा खटखटाती रह गई। प|ी की सूचना पर पहुंची भिलाई-3 पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत गिरफ्तार कर लिया है।

इस मामले में पुलिस ने परिजनों से भी पूछताछ की। पुलिस ने बताया कि, मृतक की प|ी के. सोमा ने इस घटना की सूचना दी। परिजन काफी देर तक दरवाजा खोलने की गुजारिश करते रहे लेकिन आरोपी ने मृतक की सांस थमने के बाद ही दरवाजा खोला। तब तक काफी देर हो चुकी थी। बताया गया कि आरोपी श्रीनिवास शुरू से ही घर में शराब को लेकर विवाद की स्थिति निर्मित करता है।

शराब की आदत की वजह से आरोपी की नहीं हुई शादी

पुलिस ने बाताया, पंचशील नगर चरोदा निवासी के.शेषु राव की हत्या करने वाला आरोपी चौथे नंबर का भाई था। उसकी नशे की आदत की वजह से परिवार के किसी सदस्य से उसकी बनती नहीं थी। इसी वजह से परिवार किसी सदस्य के संग खाना खाता और न ही किसी ज्यादा बातचीत करता था। केवल रात में सोने के लिए घर पहुंचता था। इन्हीं कारणों से अभी तक उसकी शादी भी नहीं हुई थी।

के.शेषु राव

रोजाना घर पहुंचकर हंगामा करने की वजह से टोकता रहता भाई

आरोपी मृतक के बाजू के कमरे में ही अकेला रहता था। रात में नशे में धुत होकर देरी से आने की वजह से उसकी प|ी और बेटी काफी परेशान रहती थीं। मृतक के.शेषु राव उसे अक्सर टोकता रहता था। लेकिन आरोपी भाई की बात समझने की जगह उससे हमेशा हुज्जत करने लगता। इसी आरोपी के. श्रीनिवास राव अपने ही भाई से ईष्या करने लगा।

के. श्रीनिवास

प|ी बाहर से कमरे का दरवाजा खटखटाती रही

भाइयों के झगड़े की आवाज सुनकर प|ी कमरे से बाहर आ गई। उस दौरान के.शेषु राव भाई के कमरे में अंदर था। दरवाजा खोलने की कोशिश की तो अंदर से बंद मिला। करीब 20 से 25 मिनट तक दरवाजे पर खड़ी होकर कुंडी खोलने की गुहार लगाती रही। इसी बीच एकाएक झगड़े की आवाज शांत होने खिड़की के झांककर देखा तो पति अचेत अवस्था में पड़ा था और आरोपी उसके पास बैठा हुआ था। अनहोनी की आशंका के चलते पुलिस को फोन करके घटना की सूचना दी।

बड़ा भाई टोकते-टोकते कमरे में पहुंचा तो अंदर से कर लिया बंद

बुधवार रात को भी आरोपी के. श्रीनिवास राव करीब 11 बजे घर पहुंचा। उस दौरान भी काफी नशे में था। जब इसकी जानकारी भाई बड़े भाई के.शेषु राव को हुई तो उससे बातचीत करने उसके पास पहुंच गया। टोकते ही आरोपी तैश में आ गया और दोनों के बीच कहासुनी शुरू हो गई। बताया जा रहा है कि उस दौरान मृतक भी नशे में था और उसके पीछे-पीछे के. श्रीनिवास राव के कमरे में चला गया। इस पर आरोपी ने कमरे को अंदर से बंद कर लिया।

Bhilai News - chhattisgarh news the elder brother took a break in the middle of the throat and put him to death
X
Bhilai News - chhattisgarh news the elder brother took a break in the middle of the throat and put him to death
Bhilai News - chhattisgarh news the elder brother took a break in the middle of the throat and put him to death
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना