• Hindi News
  • Chhattisgarh
  • Bhilaidurg
  • Bhilai News chhattisgarh news the temptation to eat egg fish and get a mobile then do the dirty work by taking them to the bushes and ruins

अंडा-मछली खाने व मोबाइल दिलाने का दिया प्रलोभन फिर झाड़ियों और खंडहर में ले जाकर किया गंदा काम

Bhilaidurg News - मैं अपने पांच दोस्तों के साथ दोपहर करीब 12 बजे भेलवा तालाब मछली पकड़ने गया था। तभी आरोपी संजय टंडन भी वहां आया। उसने...

Jan 16, 2020, 06:41 AM IST
Bhilai News - chhattisgarh news the temptation to eat egg fish and get a mobile then do the dirty work by taking them to the bushes and ruins
मैं अपने पांच दोस्तों के साथ दोपहर करीब 12 बजे भेलवा तालाब मछली पकड़ने गया था। तभी आरोपी संजय टंडन भी वहां आया। उसने मछली पकड़ने के लिए साड़ी का एक टुकड़ा दिया। सभी मछली पकड़ने लगे। फिर उसने घर चलकर अंडा और मछली बनाकर खाने बोला। उसके साथ पटरी के पास जंगल में बनी झोपड़ी में गए। वहां खाना खाया। संजय के साथ मेरेे एक दोस्त ने गांजा पीया। फिर संजय ने मुझे नया मोबाइल देने की बात कही औऱ बाहर चलने को कहा। दोस्तों ने विरोध किया तो उसने चाकू दिखाकर मुझे और दोस्तों को डरा दिया। मेरे दोस्त झोपड़ी से चले गए। वह मुझे लेकर यहां-वहां घूमता रहा। थोड़ी देर बाद फिर झोपड़ी में ले आया और चाकू दिखाकर मेरे साथ गलत काम किया। विरोध करने पर मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। मैं रोने लगा। कुछ घंटे बाद वह मुझे झोपड़ी से बाहर लाया। ऑटो में बैठाकर सेक्टर-6 ले गया। वहां दोबारा चाकू दिखाकर खंडहर में गंदा काम किया। उसके सोने के बाद मैं वहां से भाग निकला। सुबह घर आया। (जैसा नाबालिग ने पुलिस को बताया।)

अपहरण कांड का हुआ खुलासा
लिस्टेड है आरोपी: दुर्ग रेलवे स्टेशन में आरोपी को पकड़ा गया

सुपेला थाने का वारंटी है आरोपी, पहले भी पॉकिटमारी और चोरी के मामलों में हो चुका है गिरफ्तार : यादव

एसएसपी अजय यादव ने बताया कि 5वी कक्षा के छात्र के अपहरण मामले की गुत्थी पुलिस ने 12 घंटे में सुलझा ली है। बच्चे ने पूछताछ में बताया है कि आरोपी ने चाकू दिखाकर उसका अपहरण किया। आरोपी सुपेला थाने का लिस्टेड है। कृष्णानगर निवासी बदमाश संजय उर्फ राजू पिता लिखीराम टंडन (30) है। उसने चाकू की नोक पर बच्चों को धमकाया। पीड़ित को छोड़कर अन्य को भगा दिया। उसे लेकर कुछ देर घूमता रहा। पीड़ित के दोस्तों उसका कुछ देर इंतजार किया। नहीं लौटा तो रास्ते में एक युवती को रोककर घटना की जानकारी दी। युवती ने पुलिस को 112 में फोन कर सूचना दी। शाम 7.30 बजे से पुलिस बच्चे की तलाश करती रही। भिलाई नगर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोपी ने पूछताछ में तीन से अधिक चोरी की घटना को अंजाम देना कबूल किया है।

झोपड़ी से मिली ब्लेड और कुछ खाली पर्स

टीआई सुरेश ध्रुव ने बताया कि आरोपी की झोपड़ी में ब्लेड के कई टुकड़े मिले। खाली पर्स मिले। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह घरों में चोरी करने व जेब काटने में माहिर है। ब्लेड का उपयोग वह जेब काटने में करता है। बच्चे का अपहरण चोरी करने की ट्रेनिंग देने के लिए किया था। आरोपी को दुर्ग रेलवे स्टेशन से पकड़ा है। वह सुबह भागने की फिराक मेंं दुर्ग रेलवे स्टेशन पहुंचा था।

12 घंटे बाद बच्चा खुद बदमाश के चंगुल से भागकर घर पहुंचा

प्राथमिक सूचना मिलने के बाद सुपेला पुलिस नाबालिग की तलाश मेंं जुटी थी। नाबालिग को उसके पांचों दोस्तों के साथ रेलवे पटरी और झाड़ियों मेंं तलाश कर रही थी। रात करीब 2 बजे तक पुलिस बच्चे को तलाशते रही। बुधवार सुबह करीब 7.30 बजे पीड़ित के घर पहुंचने की जानकारी मिली। फिर पुलिस उसके घर पहुंची। तब बच्चे ने आप बीती सुनाई। स्थानीय पार्षद जेपी यादव ने बताया कि घटना के बाद से बच्चा डरा हुआ है। रह-रहकर घटना को याद करके रोने लगता है।