वॉट्सअप ऑन करते ही पकड़ाए लूट के तीन आरोपी, चार माह से थे फरार

Bhaskar News Network

Jan 14, 2019, 02:30 AM IST

Durg Bhilai News - चार महीने से फरार चल रहे लूट के आरोपियों को पुलिस ने वॉट्सअप लोकेशन के आधार पर पकड़ लिया है। आरोपियों ने दीनदयाल...

Durg News - chhattisgarh news three accused of robbing caught for four months while absconding
चार महीने से फरार चल रहे लूट के आरोपियों को पुलिस ने वॉट्सअप लोकेशन के आधार पर पकड़ लिया है। आरोपियों ने दीनदयाल कॉलोनी जुनवानी में रहने वाले दो लड़कों के घर में घुसकर मारपीट और लूट की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस को कई दिनों से इनकी तलाश थी। जानकारी के अनुसार जेवरा सिरसा पुलिस ने पहले एक आरोपी को धमधा मार्ग से पकड़ा। उसकी निशानदेही पर दो और आरोपियों की गिरफ्तारी की गई।

चौकी प्रभारी बीपी शर्मा ने बताया कि दयालबंद बिलासपुर निवासी अमन सिंह बघेल शंकराचार्य कॉलेज में एमकॉम का छात्र है। वह दीनदयाल कॉलोनी जुनवानी में अपने दोस्त दुर्गेश पटेल के साथ किराए का कमरा लेकर रहता है। 15-16 सितंबर की दरमियानी रात करीब 2.30 बजे अज्ञात व्यक्तियों ने उसका दरवाजा खटखटाया। दरवाजा खोलते ही अज्ञात लड़के अंदर आए और मारपीट करते हुए संदीप पांडे नाम के व्यक्ति का पता पूछने लगे। इसके बाद पैसों की मांग करते हुए उन्होंने दो मोबाइल फोन, महंगी हाथ घड़ी व नगदी लूट कर ले गए। इस दौरान उन्होंने जान से मारने की धमकी भी दी। इस मामले में पुलिस ने साक्षरता चौक कैम्प 1 निवासी कुणाल पटनायक (22), पंचशील नगर खुर्सीपार निवासी सागर दहत (23), कैलाश नगर जामुल निवासी अमन तिवारी (24) पर केस दर्ज किया था।

X
Durg News - chhattisgarh news three accused of robbing caught for four months while absconding
COMMENT