विज्ञापन

गांजा तस्करी करने वाले तीन तस्करों को 10 साल की कैद

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2019, 02:31 AM IST

Durg Bhilai News - ओडिशा से गांजा की तस्करी करते पकड़ाए तीन व्यक्तियों को न्यायालय ने 10 साल कैद व 1-1 लाख रुपए के अर्थदंड की सजा सुनाई। यह...

Durg News - chhattisgarh news three smugglers smuggled to ganja for 10 years
  • comment
ओडिशा से गांजा की तस्करी करते पकड़ाए तीन व्यक्तियों को न्यायालय ने 10 साल कैद व 1-1 लाख रुपए के अर्थदंड की सजा सुनाई। यह राशि जमा नहीं कराने पर उन्हें 1-1 वर्ष की अतिरिक्त सजा भुगतानी होगी। आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने डेढ़ लाख रुपए का 46 किलो गांजा और कार को बरामद किया था।

प्रकरण के मुताबिक घटना 30 जुलाई 2016 की है। ग्राम गोड़ा बहाली थाना सीलापाली जिला नुआपाड़ा ओडिशा का मदन पिता दयालू राम देवांगन (25), रथदीप पिता घासीराम दीप (34) व नरेंद्र पिता घासीराम मेहर (30 वर्ष) कार क्रमांक सीजी 04 एचएम 2636 के करीब 46 किलो ग्राम गांजा लेकर अहिवारा की तरफ बढ़ रहे थे। तभी नंदिनी थाना पुलिस को मुखबिर से खबर मिली कि गांजा लेकर एक कार गुजर रही है। इसके बाद पुलिस ने शाम के समय सुभाष चौक बेरला तिराहा अहिवारा के करीब घेराबंदी कर आरोपियों को पकड़ा। पुलिस ने नारकोटिक्स एक्ट 20 (ख)(2)(ख) के तहत प्रकरण तैयार कर न्यायालय में विचारण के लिए प्रकरण प्रस्तुत किया। जहां विशेष लोक अभियोजक आदित्य ताम्रकार ने मामले में सरकार के तरफ से पैरवी की। बुधवार को इस मामले में आरोपियों पर दोष सिद्ध पाया गया। इस पर न्यायालय ने आरोपियों को सजा सुनाई।

X
Durg News - chhattisgarh news three smugglers smuggled to ganja for 10 years
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें