पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Chhattisgarh
  • Bhilai
  • Bhilai News Chhattisgarh News Trailing In The First Half Shankaracharya Scored 3 Consecutive Goals In The Second Half Beating Surana 3 1 To Become The Winner

पहले हाफ में पिछड़कर दूसरे हाफ में शंकराचार्य ने दागे लगातार 3 गोल, सुराना को 3-1 से हराकर बना विजेता

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
दुर्ग सेक्टर जिला स्तर फुटबॉल प्रतियोगिता में शुक्रवार को फाइनल मुकाबला शंकरा महाविद्यालय जुनवानी और सेठ रतनचंद सुराना कॉलेज के बीच खेला गया। यह मैच हॉस्पिटल सेक्टर ग्राउंड में दोपहर 3 बजे से खेला गया। जिसमें शंकराचार्य विद्यालय की टीम ने 3-1 से जीत हासिल कर विजेता का खिताब अपने नाम किया।

सेकंड हाफ में शंकराचार्य काॅलेज की टीम के खिलाड़ियों ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए जीत हासिल की। मुख्य अतिथि सुरेंद्र पाल सिंह अंतरराष्ट्रीय वॉलीबॉल कोच थे। प्रतियोगिता के दौरान डॉ नरेश धर दीवान, डॉ. रमेश त्रिपाठी, डॉ वी सिंह, मुरली मनोहर तिवारी, ओमप्रकाश सिंह, रमेश उपस्थित रहे।

कांटे की टक्कर: खिताब के लिए दोनों ही टीम अंत समय तक करती रही प्रयास, शंकरा ने जीता खिताब
पहले हाफ में आगे थी सुराना की टीम
प्रतियोगिता में दोनों ही टीम के बीच कांटे की टक्कर देखने मिली। जहां पहले हाफ में सुराना कॉलेज की टीम ने बढ़त हासिल की। सुराना कॉलेज की ओर से तरणदीप ने मैच के 14वें मिनट में ही गोल कर टीम को 1-0 की बढ़त दिलाई। इस गोल के बाद शंकराचार्य कॉलेज पर दबाव बढ़ गया।

पहले मैच में कल्याण को शंकरा ने हराया
प्रतियोगिता का पहला सेमीफाइनल मैच सुबह 8 बज से कल्याण कॉलेज और शंकराचार्य कॉलेज के बीच खेला गया। इस मैच में शंकरा महाविद्यालय जुनवानी ने 2 - 0 से जीत दर्ज कर फाइनल में प्रवेश किया। शंकरा महाविद्यालय की ओर से पहला गोल सिद्धांत ने दूसरे मिनट में किया और दूसरा गोल सौरभ ने 19वें मिनट में किया।

सेकंड हाफ में शंकराचार्य कॉलेज ने की वापसी
पहले हाफ में 1 गोल से पिछड़ने के बाद शंकराचार्य कॉलेज की टीम ने पहला गोल मैच के 54वें मिनट में सौरभ ने किया। फरदीन ने दूसरा गोल दाग कर टीम को 2-1 से बढ़त दिला दी। इसके बाद अंतिम गोल 67वें मिनट में टीम के सिद्धार्थ ने गोल कर टीम को 3-1 की बढ़त दिला दी। अंत में यही स्कोर जीत का अंतर बना।

विजेता टीम को अतिथियों ने दिया ट्रॉफी और पुरस्कार।

राज्य स्तरीय प्रशिक्षण कैंप के लिए 30 का चयन
आयोजन सचिव अमरीक सिंह ने बताया कि इस प्रतियोगिता के दौरान चयनकर्ता के रूप में एमआई रहीम, सलिल भट्टाचार्य एवं एसडी बर्मन ने 30 खिलाड़ियों का चयन राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के प्रशिक्षण शिविर के लिए किया। जिनको 24 सितंबर से हॉस्पिटल सेक्टर मैदान में प्रशिक्षण दिया जाएगा। चयनित टीम 26 सितंबर से 28 सितंबर तक आयोजित राज्य स्तरीय सेक्टर प्रतियोगिता में भाग लेंगी।

सेमीफाइनल में सुराना ने सेंट थॉमस को हराया
दिन का दूसरा सेमीफाइनल सेठ रतन चंद सुराना कॉलेज दुर्ग एवं सेंट थॉमस महाविद्यालय भिलाई के बीच खेला गया। जिसमें सेठ रतन चंद सुराना कॉलेज की टीम ने 2 - 1 से जीत दर्ज किया। सुराना कॉलेज की ओर से दीपेश ने 11वें एवं 45 वें मिनट में दोनों गोल किया। वहीं सेंट थॉमस महाविद्यालय भिलाई की ओर से विवेक सलामे ने 22वें एकमात्र गोल किया। सेंट थॉमस कॉलेज सेमीफाइनल में हार कर बाहर हो गई। इस मैच के सुराना कॉलेज फाइनल में पहुंची। जहां फाइनल में शंकराचार्य से सामना हुआ। यहां शंकराचार्य कॉलेज ने जीत हासिल की। अब सभी चयनित 30 खिलाड़ियों को कैंप लगाकर ट्रेनिंग दी जाएगी। जिसके बाद चयन होगा।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। वैसे भी आज आपको हर काम में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। इसलिए पूरी मेहनत से अपने कार्य को संपन्न करें। सामाजिक गतिविधियों में भी आप...

और पढ़ें