बुजुर्ग को ट्रक ने मारी टक्कर सिर के ऊपर चढ़ा पहिया, मौत

Bhilaidurg News - फेरी लगाकर बूट पॉलिस करने वाले साइकिल सवार बुजुर्ग को मंगलवार दोपहर ट्रक चालक ने एसीसी तिराहे पर पीछे से टक्कर मार...

Bhaskar News Network

Aug 14, 2019, 08:40 AM IST
Bhilai News - chhattisgarh news truck collided with elderly man hit wheel hit death
फेरी लगाकर बूट पॉलिस करने वाले साइकिल सवार बुजुर्ग को मंगलवार दोपहर ट्रक चालक ने एसीसी तिराहे पर पीछे से टक्कर मार दी। इससे वह साइकिल सहित गिर गया और ट्रक के पहिए उसके सिर के ऊपर से गुजर गया। गंभीर चोट लगने से वृद्ध की मौके पर मौत हो गई।

घटना जामुल थाना क्षेत्र की है। हादसे में लखन चौधरी (60) निवासी प्रगति नगर की मौत हो गई। थानेदार डीएल सिन्हा ने बताया कि घटना दोपहर करीब डेढ़ बजे की है। लखन अपनी साइकिल से तिराहे के पास से गुजर रहा था। इसी दौरान उसे पीछे से ट्रक (सीजी 07 सीए 7996) के चालक ने उसे टक्कर मारकर गिरा दिया। घटना में लखन के सिर के ऊपर से ट्रक का अगला पहिया गुजर गया। जिससे उसने मौके पर दम तोड़ दिया। दुर्घटना के बाद ट्रक चालक गाड़ी छोड़कर मौके से भाग गया। पुलिस ने ट्रक जब्त कर लिया है। ट्रक के मालिक और ड्राइवर की तलाश जारी है।

रौंदने के बाद ट्रक चालक फरार, पुलिस कर रही सर्च

पूछताछ में परिजन ने बताया कि लखन अलग अलग क्षेत्रों में घूम-घूमकर जूतों में पॉलिश करता था। वह अपनी प|ी नरबदिया बाई, बेटी गीता, नाती राहुल और पोते के साथ रहता था। उसके बेटे की बीमारी के चलते मौत हो चुकी है। बेटे की मौत के बहू ने दूसरी शादी कर ली।

X
Bhilai News - chhattisgarh news truck collided with elderly man hit wheel hit death
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना