मॉडल से दुष्कर्म के मामले में दो आरोपी की अग्रिम जमानत खारिज

Durg Bhilai News - बिलासपुर की मॉडल से सामूहिक दुष्कर्म करने के मामले में आरोपियों की हाइकोर्ट ने अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी...

Bhaskar News Network

Jan 14, 2019, 02:30 AM IST
Durg News - chhattisgarh news two defendants rejected anticipatory bail in the case of rape
बिलासपुर की मॉडल से सामूहिक दुष्कर्म करने के मामले में आरोपियों की हाइकोर्ट ने अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी है। घटना के बाद से आरोपी लगातार फरार चल रहे हैं। पुलिस लगातार आरोपियों के ठिकानों पर दबिश देने का दावा कर रही है, लेकिन 4 महीने बाद भी पुलिस एक भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

बता दें कि बिलासपुर निवासी एक युवती से सेक्टर 7 निवासी विक्की सिंह और उसके दोस्त ने दुष्कर्म किया था। करीब 4 महीने पहले भिलाई के रहने वाले युवकों ने बिलासपुर की एक मॉडल को दुर्ग बुलाया था। युवकों की दोस्ती सोशल नेटवर्किंग साइट के माध्यम से मॉडल से हुई थी। इस दौरान आरोपी विक्की सिंह ने अपने आप को होटल कारोबारी बताया था। उसके बुलाने पर युवती उससे मिलने दुर्ग आई थी। यहां विक्की ने उसे एक होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया। इसके बाद वह उसे अपने दोस्त नवीन सिंह के तालपुरी स्थित फ्लैट पर भी ले गया। यहां दोनों आरोपियों ने युवती से दुष्कर्म किया। इसके बाद युवती को धमकाते हुए बिलासपुर रवाना कर दिया। आरोपियों के चंगुल से छूटने के बाद युवती तत्कालीन आईजी जीपी सिंह के पास पहुंची। यहां उसने अपनी आप बीती बताई। आईजी के निर्देश पर पुलिस ने तत्काल आरोपियों पर धारा 376, 342, 34 के तहत अपराध दर्ज किया। इसके बाद उनकी तलाश में पुलिस ने छापामार कार्रवाई की, लेकिन चार महीने बाद भी पुलिस को आरोपियों का कोई सुराग नहीं लगा। दोनों आरोपियों ने अपने हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए आवेदन लगाया। हाईकोर्ट ने अग्रिम जमानत खारिज कर दी।

X
Durg News - chhattisgarh news two defendants rejected anticipatory bail in the case of rape
COMMENT