कन्या भ्रूण हत्याओं पर युवाओं को जागरूक करने का आह्नान

Durg Bhilai News - दुर्ग के चौपाटी में आयोजित हुई कार्यक्रम में शामिल हुए दर्शक। सिटी रिपोर्टर | भिलाई हिन्दू युवा मंच की छात्र...

Bhaskar News Network

Jan 14, 2019, 02:16 AM IST
Bhilai News - chhattisgarh news vigilant to educate youth on female feticide
दुर्ग के चौपाटी में आयोजित हुई कार्यक्रम में शामिल हुए दर्शक।

सिटी रिपोर्टर | भिलाई

हिन्दू युवा मंच की छात्र इकाई हिन्दू युवा छात्र मंच द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम दुर्ग नगर चौपाटी में आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में शहर के युवाओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम में हिस्सा लिया। युवाओं के लिए विभिन्न प्रकार के गेम और डांस का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम में संगठन प्रमुख गोविंद राज नायडू ने बताया कि यह कार्यक्रम युवा पीढ़ियों में देश धर्म समाज हेतु उनका योगदान व समाज मे व्याप्त कुरीतियों कन्या भ्रूण हत्या पर युवाओं को जागरूक करने प्रयास की एक छोटी सी पहल है। मौके पर संगठन अध्यक्ष श्रीकुमार नायर, संगठन महामंत्री राजेश शर्मा, आलोक खापर्डे, सुरेंद्र जैन, निशांत राजपूत, शिवम सिंह, राजा देवांगन, राकेश तिवारी, अर्पित बरनवाल, रितुराज सोनी आदि रहे।

कार्यक्रम में हिंदू युवा छात्र मंच के कार्यकर्ताओं ने दी प्रस्तुति।

हमारा भारत देश युवाओं शक्तियों का देश: अरुण

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि अरुण सिंह ने बताया कि हमारा भारत देश तो युवाओं का ही देश है और अब समय आ गया है कि देश के युवाओं को अपनी जिम्मेदारी समझनी होगी। स्वामी विवेकानंद जयंती के मौके पर छात्रा विंग से दीक्षा यादव, आयुषी शर्मा, पायल सोनी, भाविका देवांगन, अमनदीप, हनी राव, शुभम सहारे रहे।

X
Bhilai News - chhattisgarh news vigilant to educate youth on female feticide
COMMENT