विवि की नेटबॉल वुमन टीम ने लगातार तीसरे मैच में हासिल की जीत, आज भी होंगे मुकाबले

Bhilaidurg News - आॅल इंडिया इंटर यूनिवर्सिटी नेटबॉल चैंपियनशिप में हेमचंद यादव विश्वविद्यालय की टीम ने दूसरे दिन भी अपने जीत का...

Feb 15, 2020, 06:40 AM IST

आॅल इंडिया इंटर यूनिवर्सिटी नेटबॉल चैंपियनशिप में हेमचंद यादव विश्वविद्यालय की टीम ने दूसरे दिन भी अपने जीत का क्रम जारी रखा।

शनिवार को नेटबॉल वुमन टीम ने कर्नाटक की यूनिवर्सिटी को 23-3 के अंतर से हराया। सुबह हुए मैच में नेटबॉल की टीम ने देवनागरीय यूनिवर्सिटी कर्नाटक के खिलाफ आक्रमक खेल का प्रदर्शन किया। पहले ही मिनट से हेमचंद यादव विश्वविद्यालय की टीम ने बढ़त बनाना शुरू कर दिया और कर्नाटक को एकतरफा मुकाबले में 23-3 से हराया। तमिलनाडु में आयोजित हो रही इस ऑल इंडिया इंटर यूनिवर्सिटी में हेमचंद यादव दुर्ग यूनिवर्सिटी की टीम ने अब खेले गए तीनों ही मुकाबले में जीत हासिल की है। इससे पहले महिला टीम ने अपने पहले मैच में एमजी काशी विद्यापीठ को 25-5 के अंतर से हराया था। इसके बाद दुर्ग यूनिवर्सिटी की टीम ने दूसरे मैच में पंजाब यूनिवर्सिटी पटियाल की टीम को 13-10 के अंतर हराया। इसके बाद सेकंड हाफ में देर शाम तक मैच खेले गए। जिसमें दुर्ग यूनिवर्सिटी के खिलाड़ियों ने बेहतर प्रदर्शन किया। स्पर्धा में टीम से मेडल की उम्मीद की जा रही है।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना