जिसका पति चोर उसकी पत्नी को भी चोर की तरह देखेंगे: उमा

Bhilaidurg News - पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती मंगलवार को प्रचार के लिए दुर्ग पहुंची। उनसे जब राफेल के मुद्दे पर पुर्नयाचिका व...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 06:55 AM IST
Durg News - chhattisgarh news whose husband thief will see his wife as a thief uma
पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती मंगलवार को प्रचार के लिए दुर्ग पहुंची। उनसे जब राफेल के मुद्दे पर पुर्नयाचिका व राहुल गांधी को जारी नोटिस के संदर्भ में पूछा गया तो उन्होंने कहा, जब सुप्रीम कोर्ट ने पहले सरकार को क्लीन चिट दे दी है, फिर भी कांग्रेस चौकीदार चोर है की बात कह रही है। जबकि राबर्ड वाड्रा खुद चोर हैं। जब वे चोर हैं तो उनकी प|ी को हिंदुस्तान में क्या चोर की नजर से नहीं देखा जाएगा। उन्होंने यूपी में एक जनसभा में आजम खान के बयान को लेकर कहा कि यह पूरे भारत की महिलाओं का अपमान है। आईपीसी के तहत सभी जरूरी अपराध दर्ज कराए जाएंगे।

सीएम योगी के खिलाफ कार्रवाई गलत हुई है

उमा भारती ने कहा कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निर्वाचन आयोग की कार्रवाई को गलत ठहराया। उन्होंने कहा कि आजम खान व योगी पर एक जैसी कार्रवाई गलत है। उन्होंने यूपी के नेता हरिओम पांडेय के उस बयान को लेकर भी कहा जिसमें उन्होंने बीजेपी में टिकट पैसे व लड़कियों की सप्लाई करने वाले को मिलने की बात कही। कहा कि इसी वजह से उन्हें टिकट नहीं मिली। राहुल पर भी उमा ने टिप्पणी की।

X
Durg News - chhattisgarh news whose husband thief will see his wife as a thief uma
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना