युवक ने लगाई फांसी, डायरी मिली जिसमें लड़की का जिक्र

Bhilaidurg News - रानीतराई थाना क्षेत्र स्थित भनसुली इलाके में मंगलवार शाम 18 वर्षीय युवक ने फांसी लगा लगी। परिजन घर पहुंचे तो घटना...

Bhaskar News Network

Aug 14, 2019, 08:40 AM IST
Bhilai News - chhattisgarh news youth hanged diary found in which girl was mentioned
रानीतराई थाना क्षेत्र स्थित भनसुली इलाके में मंगलवार शाम 18 वर्षीय युवक ने फांसी लगा लगी। परिजन घर पहुंचे तो घटना का पता चला। पुलिस को युवक के कमरे से एक डायरी मिली है। जिसमें उसने प्रेम-प्रसंग का जिक्र किया है। इस वजह से पुलिस अनुमान लगा रही है कि युवक ने प्रेम प्रसंग के चलते आत्महत्या की है।

पुलिस के मुताबिक, मृतक नवीन पिता कुंभकरण साहू है। विवेचक आरएस साहू ने बताया कि घटना का पता शाम करीब 4 बजे चल पाया था। नवीन के माता पिता सुबह खेत पर काम करने के लिए चले गए थे। दोनों लौटे तो घर का दरवाजा अंदर से बंद मिला। खटखटाने पर आवाज नहीं आई तो दरवाजा तोड़कर अंदर गए थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा बनाकर कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इधर, प्रेमी ने दरवाजा नहीं खोला तो सुसाइडल नोट छोड़कर पटरी पर जा रही थी युवती, लोगों ने बचाया

दुर्ग|
बघेरा क्षेत्र में मंगलवार को एक प्रेमी-प्रेमिका के बीच दिलचस्प मामला सामने आया है। करीब 19 साल की बालिका अपने प्रेमी के घर पहुंच गई। प्रेमी युवक उसे आते देख दरवाजा बंद कर लिया। दरवाजा खटखटाने के बाद भी जब प्रेमी ने कोई रिस्पांस नहीं दिया तो वह सुसाइड नोट लिखी और उसे दरवाजे के भीतर फेंक दी। वहां से वह गुस्से में तेजी से रेलवे ट्रैक की ओर जा रही थी। जिसे मुहल्ले के लोगों ने देखा और उसे रोका।

डायरी में लिखा है-चांदनी तुम फोन क्यों नहीं लगाती

युवक के कमरे में छानबीन करने पर एक डायरी मिली है। जिसमें युवक ने लिखा है कि चांदनी तुम फोन नहीं लगाती हो। तुम्हें कोई और लड़का मिल गया है। 10वीं कक्षा में पढ़ाई करती हो,पर मुझे 12वीं में पढ़ने की जानकारी आखिर क्यों दी? एक शायरी के साथ उसने लिखा कि इसमें चांद वह है चांदनी तुम हो।

अब मामले में परिजनों से बात करेगी पुलिस

पुलिस के मुताबिक डायरी में लिखी बातें पढ़ने से लगता है कि युवक ने प्रेम प्रसंग में असफल होने के बाद खुदकुशी की है। परिजन और उसके दोस्तों से बातचीत करने के बाद युवक के आत्महत्या की वजह स्पष्ट हो पाएगी। युवक दो बहनों में इकलौता भाई था। उसकी दोनों बहनों की शादी हो चुकी है।

X
Bhilai News - chhattisgarh news youth hanged diary found in which girl was mentioned
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना