पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पंचायत चुनाव : मतदाताओं को बांटने के लिए स्कॉर्पियो में भरकर लाए थे साड़ी, बर्तन और शराब

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कवर्धा में पंचायत चुनाव के दौरान मतदाताओं को बांटने के लिए लाया गया सामान स्कॉर्पियो से हुआ बरामद।
  • पांडातराई क्षेत्र के दामापुर में पंडरिया एसडीएम ने पकड़ा, अपने पक्ष में वोट कराने के लिए लाया गया था सामान
  • भगतपुर तिराहे पर पुलिस ने कार से बरामद की बांटने के लिए लाई गई शराब, तीन लोगों को किया गया गिरफ्तार

कवर्धा. छत्तीसगढ़ में हो रहे पंचायत चुनाव में मतदाताओं को अपने पक्ष में करने के लिए प्रत्याशी तरह-तरह से के हथकंडे अपना रहे हैं। सोमवार को हुए अंतिम चरण के मतदान से पहले कवर्धा में वोटरों को बांटने के लिए लाई गई साड़ी, बर्तन, कंबल और शराब भारी मात्रा में बरामद की गई है। पांडातराई क्षेत्र के दामापुर में रविवार देर रात जहां एसडीएम ने स्कॉर्पियो से इन सारे सामानों को जब्त किया। वहीं भगतपुर तिराहे पर एक कार से पुलिस ने भारी मात्रा में शराब बरामद कर तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। 

1) प्रत्याशी के समर्थक सहित सामान को पुलिस के हवाले किया गया

पंडरिया एसडीएम प्रकाश टंडन ने बताया कि रविवार रात ग्राम पंचायत भगतपुर के कुछे गांवों में वोटिंग से पहले मतदाताओं को लालच देने की शिकायत मिली थी। इस पर एसडीओपी नरेंद्र वेंताल के साथ टीम ने दबिश दी। इस दौरान एक स्कॉपियो से बड़ी मात्रा में साड़ी, बर्तन, शराब और कंबल बरामद हुआ है। वोटर्स को प्रलोभन देने के लिए ये सामान बांटे जा रहे थे। पकड़े गए लोग प्रत्याशियों के समर्थक बताए जा रहे हैं। जब्त की गई सामग्रियों को पांडातराई थाने के सुपुर्द किया गया है। 

वहीं पांडातराई थाना क्षेत्र के ही ग्राम भगतपुर तिराहे पर रविवार देर रात पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक कार से शराब बरामद की। कार से 2 पेटी में 83 पौवा शराब बरामद हुई है। इस शराब को चुनाव को प्रभावित करने के लिए बांटने लाया गया था। पुलिस ने इस मामले में कार सवार तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें ग्राम रूसे निवासी दीप चंद्रवंशी (26), कवर्धा निवासी सौरभ शर्मा (26) और भारत सिंह कश्यप (23) शामिल हैं। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें