बालोद  / वैन से टक्कर होने पर कार सवार दंपति की मौत; 4 घायल; शादी में शामिल होकर एयरपोर्ट लौट रहा था परिवार

हादसे में कार और वैन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए। हादसे में कार और वैन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए।
X
हादसे में कार और वैन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए।हादसे में कार और वैन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए।

  • वैन सवार 2 दिन के नवजात बच्चा समेत महिला को घर छोड़ने घर जा रहे थे, चालक और महिला की हालत गंभीर
  • डौंडी क्षेत्र के गोटुलमुंडा चौक के पास हादसा, कार सवार परिवार को बेंगलुरू जाने के लिए फ्लाइट पकड़नी थी

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2020, 06:33 PM IST

बालोद. छत्तीसगढ़ के बालोद में गुरुवार देर शाम तेज रफ्तार कार और वैन में टक्कर हो गई। हादसे में कार सवार दंपति की मौत हो गई, जबकि वैन चालक और प्रसूता महिला समेत 4 की हालत गंभीर है। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कार सवार एक शादी में शामिल होकर एयरपोर्ट के लिए लौट रहे थे। जबकि वैन चालक डिलीवरी के बाद महिला के साथ उसकी 2 दिन की बच्ची को घर छोड़ने जा रहा था। बताया जा रहा है कि वैन चालक शराब के नशे में था। इसी दौरान सामने से आ रही कार से उनकी टक्कर हो गई। हादसा डौंडी क्षेत्र के गोटुलमुंडा चौक के पास हुआ है। 


बेंगलुरू निवासी सुरेश तातेड़ (52) अपनी पत्नी निर्मला तातेड़ (48), बेटे अभिषेक (28) के साथ शादी में शामिल होने के लिए भानुप्रतापपुर के पास संबलपुर वाॅर्ड आए थे। यहां उनकी पत्नी की छोटी बहन की शादी थी। शादी के बाद उनका भतीजा सतीश कसेर सभी को कार से रायपुर एयरपोर्ट छोड़ने जा रहा था, तभी चोरहा पड़ाव के पास सामने दल्ली राजहरा की ओर से आ रही वैन से कार की टक्कर हो गई। हादसा इतना जोरदार था कि दाेनों वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए। 


हादसे में कार सवार और वैन सवार सभी लोग बुरी तरह से घायल हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां सुरेश तातेड़ ने दल्लीराजहरा के शहीद अस्पताल में दम तोड़ दिया। जबकि उनकी पत्नी निर्मला तातेड़ की मौत रायपुर के एक निजी अस्पताल में पहुंचने से पहले हो गई। इनके अलावा दोनों गाड़ी में सवार 4 अन्य लोग भी घायल हुए हैं। महिला के प्रसव के बाद उसकी 2 दिन की बच्ची को लेकर वैन घर छोड़ने जा रही थी। वैन चालक और महिला की हालत गंभीर है। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना