छत्तीसगढ़  / क्लीन इंडिया मिशन में फुटबॉल मैच से पहले हो रही दौड़ में 12वीं के छात्र की मौत

durg news 12th student killed in race before football match in clean india mission
X
durg news 12th student killed in race before football match in clean india mission

  • चरौंदा स्थित केंद्रीय विद्यालय का छात्र था किशोर, मैच से पहले छात्रों को कराया जा रहा था वार्मअप
  • दौड़ने के दौरान टर्निंग पर गिर पड़ा छात्र, हार्टअटैक से मौत होने की आशंका, पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

दैनिक भास्कर

Aug 07, 2019, 03:58 PM IST

दुर्ग. छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में बुधवार सुबह दौड़ते हुए चरौदा केंद्रीय विद्यालय के 12वीं के एक छात्र की मौत हो गई। क्लीन इंडिया मिशन के तहत हो रहे फुटबॉल मैच से पहले वार्मअप के दौरान छात्र दौड़ते हुए गिर पड़ा। छात्र की मौत के पीछे हार्टअटैक की आशंका जताई जा रही है। हालांकि भिलाई 3 थाना पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। 

इकलौता बेटा था धीरज, पिता का पहले ही हो चुका था निधन

जानकारी के मुताबिक, स्वच्छ भारत मिशन के तहत केंद्रीय विद्यालय चरोदा में फुटबॉल खेल का आयोजन किया गया था। इसमें 12 वीं कक्षा के छात्र धीरज कुमार ने भी हिस्सा लिया था। फुटबॉल खेलने के पहले सुबह करीब 11 बजे वार्मअप के दौरान दौड़ते समय धीरज जमीन पर चक्कर खाकर गिर गया। उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

चरोदा केंद्रीय विद्यालय में छात्र की मौत के बाद से ही मातम का माहौल है। छात्र पाटन क्षेत्र का रहने वाला बताया जा रहा है। बेटे की मौत की सूचना घर में मिलते ही उसकी मां बेसुध हो गई। बताया जा रहा है कि छात्र धीरज कुमार तीन बहनों में अकेला भाई था। छात्र के पिता का पहले ही निधन हो चुका है। उसकी मां अनुकंपा नियुक्ति पर रेलवे में काम कर रही हैं। छात्र की इस तरह मौत की खबर लोगों में स्कूल प्रबंधन के खिलाफ फूट पड़ा है। 

 

 

 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना