अपराध / सड़क के किनारे विवाहिता का मिला अधजला शव, पास में पड़ी थी शराब की बोतल



मौके पर पहुंची पुलिस साक्ष्य जुटाती हुई। इनसेट में शराब की बोतल। मौके पर पहुंची पुलिस साक्ष्य जुटाती हुई। इनसेट में शराब की बोतल।
X
मौके पर पहुंची पुलिस साक्ष्य जुटाती हुई। इनसेट में शराब की बोतल।मौके पर पहुंची पुलिस साक्ष्य जुटाती हुई। इनसेट में शराब की बोतल।

  • मृतका के हाथों में चूड़ी और पैर की अंगुलियों में बिछिया होने से विवाहिता होने की पुष्टि हुई 
  • मृतका कौन है इसका अभी तक पता नहीं चल पाया, पुलिस व फोरेंसिक टीम पहुंची मौके पर 
     

Dainik Bhaskar

Jun 01, 2019, 02:57 PM IST

दुर्ग. जिले के कुम्हारी में शनिवार सुबह सड़क के किनारे झाड़ियों में एक महिला का अधला हुआ शव मिला। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। पहले लोगों का मानना था कि युवती है, लेकिन हाथों में चूड़ी और पैर के अंगुलियों में बिछिया होने से विवाहिता होने की बात सामने आई। महिला के शव के पास शराब की बोतल भी बरामद हुई है। 

 

कुम्हारी अकोला मार्ग पर शनिवार सुबह लोग टहलने निकले तो उनकी निगाह सड़क के किनारे झाड़ी में जले हुए मानव शव की ओर गया। लोगों ने तुरंत पुलिस को घटना की जानकारी दी। मौके पर पुलिस और फोरेंसिक टीम के लोग पहुंचे तो पता चला कि शव किसी फीमेल का है। जले शव के हाथों में चूड़ी और और पैरों में बिछुआ होने से विवाहिता होने की बात सामने आई। महिला का चेहरा पूरी तरह जल चुका है। उसकी शिनाख्तगी काफी मुश्किल है। फोरेंसिक टीम ने मौके से शराब की बोतल और साक्ष्य इकट्‌ठा किया। 


आशंका है कि महिला के साथ कुछ गलत करने के करने के बाद उसकी हत्या कर साक्ष्य मिटाने के लिए शव जला दिया गया है। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले की छानबीन में पुलिस आगे बढ़ सकती है। 
 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना