पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अविवाहित बता शादी का झांसा देकर चार साल तक युवती का किया दैहिक शोषण, डेढ़ साल बाद गिरफ्तार

10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतिकात्मक फोटो
  • सीएसईबी थाने में युवती के मामला दर्ज कराते ही हो गया था फरार, पुलिस को देता रहा चकमा
  • काम की तलाश में कवर्धा आया था आरोपी, वहीं पर युवती से भी पांच साल पहले हुई पहचान

दुर्ग. युवती के साथ अनाचार कर डेढ़ साल से फरार चल रहे मीतेश मेलविन लाइट को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी पहले से शादीशुदा है। उसने खुद काे अविवाहित बताया और युवती को शादी का झांसा देकर चार साल तक दुष्कर्म करता रहा। दो साल पहले युवती को उसके शादीशुदा होने का पता चला तो दूरियां बनानी शुरू कर दी, लेकिन जब नहीं माना तो रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके बाद से ही आरोपी पुलिस को चकमा देते हुए अलग-अलग राज्यों में छिपता घूम रहा था। 

1) आरोपी का राज खुला तो युवती से किया किनारा

सीएसईबी पुलिस ने बताया कि सड़क 36 सेक्टर 10 निवासी मीतेश मेलविन लाइट काम की तलाश में कवर्धा पहुंचा था। साल 2014 उसकी मुलाकात युवती से हुई। उस दौरान उसने खुद को अविवाहित बताते हुए युवती को प्रेमजाल में फंसा लिया। दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी तो शादी का हवाला देकर उसके साथ अनाचार करने लगा। इसी बीच युवती को उसके शादीशुदा होने का पता चला तो युवक से दूरियां बढ़ाना शुरू किया, लेकिन तब भी परेशान करता। 

एफआईआर की जानकारी होते ही आरोपी फरार हो गया। दूसरी ओर घटनास्थल बालको थाना होने से केस डायरी आगे कार्रवाई के लिए वहां भेज दी गई। बालको पुलिस ने दुर्ग में खोजबीन की लेकिन वह नहीं मिला। उसके कवर्धा व झारखंड में होने की सूचना मिली। इसके बाद टीम ने कवर्धा से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसे शहर लाकर कोर्ट पेश किया, जहां से जमानत के अभाव में उसे जेल भेज दिया है। पुलिस इस मामले में सभी पक्षों का बयान ले रही है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आपका कोई सपना साकार होने वाला है। इसलिए अपने कार्य पर पूरी तरह ध्यान केंद्रित रखें। कहीं पूंजी निवेश करना फायदेमंद साबित होगा। विद्यार्थियों को प्रतियोगिता संबंधी परीक्षा में उचित परिणाम ह...

और पढ़ें