अपराध / युवक की घर में मिली डेड बॉडी, मुंह, हाथ-पैर पर लगा था टेप, पास पड़ा था मंगलसूत्र और टूटी चूड़ियां



मृतक। मृतक।
X
मृतक।मृतक।

  • विवाद के बाद पत्नी मृतक से अलग रहती थी
  • उसने पति पर जान से मारने की कोशिश का केस दर्ज कराया था
  • मृतक के परिजन ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं
     

Dainik Bhaskar

Apr 16, 2019, 04:40 PM IST

कवर्धा. घर में अकेले रहने वाले शादीशुदा युवक की घर में डेड बॉडी मिली है। युवक का पूरा मुंह, हाथ और पैर पर टेप लपेटकर उसे कसकर बांधा गया था। गले में फंदा था जिसका एक सिरा सीलिंग फैन के हुक से और दूसरा उसके गले में था। हालांकि डेड बॉडी जमीन पर पड़ी थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने फोरेंसिक टीम और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट को बुलाकर एविडेंस इकट्ठा किया। 

 

मृतक

पिपरिया पुलिस के मुताबिक 36 वर्षीय नवीन केसरी पिपरिया गांव में रहता था। मकान के एक हिस्से में वो अकेले रहता था और दूसरे हिस्से में उसका छोटा भाई और माता-पिता रहते थे। वर्ष 2017 में उसकी पत्नी से अनबन शुरू हो गई। इसी दौरान मारपीट के बाद पत्नी ने पति के खिलाफ जान से मारने की कोशिश का मामला दर्ज करा दिया। इस सिलसिले में नवीन जेल भी जा चुका था। 


जब नवीन नहीं जगा तो छोटा भाई देखने गया
पुलिस के मुताबिक मृतक के छोटे भाई ने बताया कि वो हर रोज सुबह उठकर नाश्ता करने उसके पास आता था। मंगलवार को जब वो नहीं जागा तो उसने जाकर देखा। बेडरूम का दरवाजा खुला था और उसका शव बेड के पास जमीन पर पड़ा था। फिर उसने पुलिस को सूचित किया। 


मृतक के दाई जांघ पर लिखा था- आई लव माय लाइफ   
नवीन के शव के पास मंगलसूत्र, टूटी चूड़यां और ग्लब्स पड़ा मिला। ग्लब्स में एक अंगूठी भी थी। उसकी दाई जांघ पर मेहंदी से लिखा था- आई लव माय लाइफ। पुलिस ने मौके से सारे एविडेंस जब्त कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना