बेमेतरा / युवती ने अपनी सगाई की बात बताई तो प्रेमी ने दुपट्‌टे से गला दबाकर मार डाला

सिंबोलिक फोटो सिंबोलिक फोटो
X
सिंबोलिक फोटोसिंबोलिक फोटो

  • कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पेंड्रीतराई में सोमवार सुबह मिला था युवती का शव, आरोपी युवक गिरफ्तार
  • युवती की सगाई की बात सुनकर दोनों के बीच हुआ था जमकर विवाद, गुस्से में आकर युवक ने उठाया कदम

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2020, 05:53 PM IST

बेमेतरा. छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में एक युवक ने अपनी प्रेमिका की गला दबाकर हत्या कर दी। युवती ने अपनी सगाई की बात प्रेमी को बताई थी। इसी बात से नाराज होकर आरोपी युवक ने युवती के दुपट्‌टे से ही उसका गला घोंट दिया। युवती का शव सोमवार सुबह गांव में पड़ा मिला था। इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने इस वारदात का 24 घंटे में खुलासा करते हुए आरोपी युवक को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। घटना कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पेंड्रीतराई की है। 

मामा के गांव में रहने वाले युवक से दो साल से चल रहा था प्रेम संबंध

  1. जानकारी के अनुसार, कोतवाली क्षेत्र के पेंड्रीतराई गांव में सोमवार सुबह एक युवती का शव मिला था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस संबंध में जब परिजनों से पूछताछ की गई तो पता चला कि युवती का उसके मामा के गांव में रहने वाले एक युवक से प्रेम प्रसंग था। इस पर पुलिस ने दबिश देकर युवक रोशन साहू (20) को हिरासत में ले लिया और पूछताछ की। इसके बाद पूरा मामला खुल गया। पुलिस ने आरोपी युवक रोशन साहू को गिरफ्तार कर लिया। 

  2. पूछताछ में रोशन ने बताया कि दो सालों से युवती के साथ उसका प्रेम संबंध चल रहा था। रविवार रात फोन करके युवती ने रोशन को मिलने के लिए बुलाया और अपनी सगाई की बात उसको बताई। इस पर रोशन ने नाराजगी जाहिर की तो दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। बात इतनी ज्यादा बढ़ गई कि गुस्से में आए रोशन ने युवती के दुपट्‌टे से ही उसका गला घोंट दिया और हत्या कर दी। इसके बाद शव को वहीं छोड़कर भाग निकला। अगले दिन सुबह जब गांव वाले निकले तो उन्होंने युवती का शव पड़ा देखा। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना