पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पिता करता था मारपीट और शादी के लिए जबरदस्ती, इसलिए भाग गई नाबालिग

10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक तस्वीर
  • भिलाई की घटना, दुर्ग रेलवे स्टेशन पर मिली बच्ची
  • अपहरण का जिसपर था शक उससे पिता ने तय की थी शादी

भिलाई. छत्तीसगढ़ के भिलाई शहर में अपहरण का एक केस पुलिस ने सुलझा लिया। इस मामले में 16 साल की किशोरी लापता थी, वह भी अब मिल चुकी है। दरअसल शहर के पावर हाउस अंडर ब्रिज से बीते बुधवार रात से किशोरी लापता थी। सोशल मीडिया से जानकारी मिलने पर पुलिस ने छानबीन शुरू की।  छावनी थाना पुलिस इस मामले में दुर्ग रेलवे स्टेशन पहुंची। यहां वह लापता बच्ची मिल गई। इसके बाद बच्ची ने अपने लापता होने का जो कारण पुलिस को बताया वह हैरान करने वाला था। 

ये भी पढ़ें
Yeh bhi padhein

बच्ची ने बताया कि वह अपने पिता की नशे में रहने की लत और मारपीट से बचने भागकर दुर्ग चली गई थी। जिस बदमाश पर बच्ची के अपहरण करने की शंका थी, उसके साथ नाबालिग बच्ची के दिव्यांग पिता ने शादी का रिश्ता तय कर दिया। दोनों की सगाई भी हो गई। अब नाबालिग के कहने पर दो साल बाद शादी करने का फैसला लिया गया। पावर हाउस अंडर ब्रिज के नीचे रहने वाला 52 वर्षीय दिव्यांग बुजुर्ग शुक्रवार को अपनी बेटी की फोटो लेकर उसे तलाश रहा था। छावनी सीएसपी विश्वास चंद्राकर ने बताया कि बच्ची के अपहरण की सूचना सोशल मीडिया के जरिए लगी थी। हालांकि पिता ने इसकी शिकायत नहीं की थी। 
 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। वैसे भी आज आपको हर काम में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। इसलिए पूरी मेहनत से अपने कार्य को संपन्न करें। सामाजिक गतिविधियों में भी आप...

और पढ़ें