अपराध / लॉज में हुआ था नर्सिंग की छात्रा से दुष्कर्म, आरोपी ने पति-पत्नी के नाम से रजिस्टर में कराई थी एंट्री



nursing student raped by a man in a lodge in rajnandgaon
X
nursing student raped by a man in a lodge in rajnandgaon

  • आरोपी खुद को मंत्री का करीबी बताकर परीक्षा में फेल करा देने की धमकी देता था
  • पीड़िता का दुष्कर्म कर वीडियो और फोटो से ब्लैकमेल कर कई शहरों में ले जाकर दुष्कर्म किया 
     

Dainik Bhaskar

May 16, 2019, 08:00 PM IST

राजनांदगांव. बालोद इलाके की नर्सिंग छात्रा से हुए दुष्कर्म का कनेक्शन राजनांदगांव से भी जुड़े होने की पुष्टि हो गई है। पीड़िता ने सिटी कोतवाली इलाके के एक लॉज को पहचाना है, जहां आरोपी देबाशीष उसे लेकर आया था, इसके बाद पुलिस ने आरोपी देबाशीष के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इसके पहले देबाशीष के खिलाफ बालोद में भी मामला बन चुका है। 


पूर्व मंत्री के करीबी होने का धौंस दिखाकर नारायणपुर निवासी आरोपी देबाशीष शील ने नर्सिंग छात्रा को अपने झांसे में लिया था, फिर उसकी विडियो और फोटो के दम पर उसे ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करता रहा। छात्रा की शिकायत के बाद पूरे मामले की जांच शुरू हुई और सामने आया कि देबाशीष पीड़िता को राजनांदगांव भी लेकर आया था, यहां उसने एक लॉज में छात्रा से दुष्कर्म किया। जिस लॉज को पीड़िता ने पहचाना है, उसके रजिस्टर में भी दोनों की इंट्री का रिकॉर्ड पुलिस को मिला है। पुलिस के मुताबिक देबाशीष ने लॉज में खुद के पति और पीड़िता के पत्नी होने की जानकारी दी थी। रजिस्टर के रिकॉर्ड के मुताबिक दोनों फरवरी माह में यहां आए थे, जहां देबाशीष ने अपनी हरकतों को अंजाम दिया।


राजनांदगांव का ही लॉज पहचान पाई पीड़िता 
पीड़िता ने अपने बयान में बालोद पुलिस को बताया था कि देबाशीष उसे ब्लैकमेल कर अलग-अलग लॉज में लेकर जाता था, इसमें दुर्ग, रायपुर और राजनांदगांव के भी लॉज शामिल है, लेकिन पीड़िता दुर्ग और रायपुर के लॉज को नहीं पहचान पाई थी, लेकिन राजनांदगांव में जिस लॉज में वह ठहरी थी, उसे तत्काल पहचान लिया और पुलिस को पूरी जानकारी दी।

 
शिक्षा मंत्री से पहचान बताकर दिया झांसा
पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि शादी समारोह में उसकी पहचान देबाशीष से हुई थी, इसके बाद उसने अपनी पत्नी के फोन से उससे बातचीत शुरू की। फिर खुद को शिक्षा मंत्री केदार कश्यप का करीबी बताकर बेहतर नंबर दिलाने का झांसा दिया। इसके बाद करियर तबाह कर देने की धमकी देकर मिलने बुलाया और दुष्कर्म किया। इसके बाद इस हरकत की विडियो और फोटो बनाकर वह ब्लैकमेल कर लगातर दुष्कर्म करता रहा। पीड़िता मजदूर पिता की बेटी है और वह देबाशीष के दबाव में ये सब झेलती रही।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना