राजनांदगांव / पिता ने दो बच्चों पर किया हंसिया से वार, फिर खुद किया आत्महत्या का प्रयास, यह देख पत्नी ने जहर पीकर दे दी जान

हमले में घायल बच्चे का उपचार करते डॉक्टर हमले में घायल बच्चे का उपचार करते डॉक्टर
X
हमले में घायल बच्चे का उपचार करते डॉक्टरहमले में घायल बच्चे का उपचार करते डॉक्टर

  • चौकी थाना क्षेत्र के ग्राम थैलीटोला की घटना, बच्चों की हालत देख दादा को भी आया हार्टअटैक
  • घरेलू विवाद में घटना की आशंका, दोनों बच्चों सहित पिता व दादा गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती 

Dainik Bhaskar

Dec 07, 2019, 10:41 PM IST

राजनांदगांव. छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में शनिवार को घरेलू विवाद के चलते पूरा परिवार बर्बाद हो गया। पिता ने अपने ही दो बच्चों पर हंसिया से वार कर कर दिया । यह देख पत्नी ने भी जहर पीकर जान दे दी। इसके बाद आरोपी ने भी जहर पीकर आत्महत्या का प्रयास किया। इस पूरे घटनाक्रम को देख वृद्ध दादा कोे भी हार्टअटैक आ गया। शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे  और पुलिस को सूचना दी। सभी घायलों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

दंपति के बीच विवाद का कारण स्पष्ट नहीं, पिता की हालत भी गंभीर

  1. जानकारी के मुताबिक, चौकी थाना क्षेत्र के ग्राम थैलीटोला निवासी मनीषा सेवता पुत्र राधेलाल का शनिवार दोपहर पत्नी ममता सेवता (25) से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि आक्रोशित मनीष ने सब्जी काटने के हंसिए से अपने बच्चों अमन (4) और साहिल (1) के चेहरे व गले पर वार कर दिया। दोनों बच्चों को खून से लथपथ देख पत्नी ममता सेवता ने जहरीला पदार्थ पी लिया। वारदात काे अंजाम देने के बाद मनीष ने भी जहर पीकर जान देने का प्रयास किया। 

  2. पूरे घटनाक्रम को देखने के बाद मनीष के पिता राधेलाल को भी हार्ट अटैक आ गया। पुलिस सभी घायलों को अस्पताल लेकर पहुंची, जहां उपचार के दौरान ममता की मोत हो गई। जबकि बच्चों और पिता की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चुरी में रखवाया गया है। पूछताछ में मनीष के पिता राधेलाल ने बताया कि पति-पत्नी के बीच झगड़ा तो हुआ था, लेकिन इसका कारण उनको नहीं पता है। उन्होंने बताया कि उनके सामने ही बहू ने जहरीला पदार्थ पीया और फिर बेटे ने भी जान देने की कोशिश की। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना