हादसा / वन-वे पर कार को किया ओवरटेक, सामने से आ रहे ट्रेलर से जा भिड़े, इंजीनियरिंग छात्र की मौत

बाइक इतनी रफ्तार में थी की ट्राला से भिड़ंत के बाद वह बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और दूर जा गिरी। बाइक इतनी रफ्तार में थी की ट्राला से भिड़ंत के बाद वह बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और दूर जा गिरी।
X
बाइक इतनी रफ्तार में थी की ट्राला से भिड़ंत के बाद वह बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और दूर जा गिरी।बाइक इतनी रफ्तार में थी की ट्राला से भिड़ंत के बाद वह बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और दूर जा गिरी।

  • घर से कॉलेज जाने का कहकर निकला इंजीनियरिंग का छात्र अपनी दोस्त के साथ गया डोंगरगढ़ 
  • सोमनी के पास हादसा, कार से आगे निकलने की होड़ में बाइक पर नियंत्रण खोया, छात्रा की हालत गंभीर

दैनिक भास्कर

Oct 01, 2019, 11:56 AM IST

राजनांदगांव. डोगरगढ़ दर्शन कर लौट रहे बाइक सवार इंजीनियरिंग के छात्र की सड़क हादसे में मौत हो गई, जबकि छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई है। हादसा सोमनी के पास वन-वे पर हुआ। प्रतयक्षदर्शियों के मुताबिक एक कार को ओवरटेकर करने की चक्कर सामने से आ रहे ट्रोले से बाइक की भिड़ंत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया, लेकिन इलाज से पहले ही छात्र ने दम तोड़ दिया। छात्र घर से कॉलेज जाने की बात कहकर छात्रा के साथ निकला था। 

परिवार को भी मिली दोनों के डोंगरगढ़ जाने की पुलिस से सूचना

घटना सोमवार दोपहर 3.30 बजे की है। दुर्ग निवासी अंकित साहू (25) अपने घर से सुबह कॉलेज जाने का बोलकर निकला था। वह शंकराचार्य इंजीनियरिंग कॉलेज का छात्र था। इसके बाद वह साथ पढ़ने वाली छात्रा रेणुका तिवारी के साथ बाइक पर डोंगरगढ़ चला गया। वहां से लौटने के दौरान  वन-वे पर ओवरटेक करते हुए वे सामने आ रही ट्रेलर में जा भिड़े। दोनों को एंबुलेंस से मेडिकल कॉलेज हास्पिटल लाया गया। फिलहाल रेणुका के पैर भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए हैं, उसकी हालत भी गंभीर बनी हुई है।

घटना की सूचना के बाद अंकित के पिता मनोज साहू हास्पिटल पहुंचे, जहां उन्‍होंने बताया कि अंकित सुबह 9.15 बजे कॉलेज जाने की बात कहकर घर से निकला था। वह रेणुका के साथ कहां गया था, इसकी उन्हें कोई भी जानकारी नहीं है। शाम तक कॉलेज से लौटने की बात कही थी। लेकिन इसके बाद ही उसके मौत की खबर आ गई। पूरे परिवार में मातम का माहौल है। घर के सदस्य ठीक से बात भी नहीं कर पा रहे थे। अंकित के पिता को भी सड़क हादसे की सूचना पुलिस से मिली। 

हादसे लगातार

  • 14 अक्टूबर 2018 को सोमनी थाना क्षेत्र में स्कार्पियों और ट्रक की आमने-सामने हुई टक्कर में एक ही परिवार के 10 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में 6 महिलाएं हैं।
  • 27 सितंबर 2017 को बाइक सवार दो लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गई। भिलाई के उरला निवासी रात में एक ही बाइक से डोंगरगढ़ के लिए निकले थे।

घटना की सूचना पर स्थिति के जायजा लेने पहुंचे पुलिस के अलावा अधिकारियों को प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि अंकित किसी चार पहिया वाहन को ओवरटेक करते हुए बाइक से नियंत्रण खो बैठा। इस बीच सामने से आ रही ट्रेलर में बाइक समेत घूस गया। वन-वे में जगह-जगह स्टापर और संकेतक भी लगाए गए है। दुपहिया वाहन को पदयात्री मार्ग में इंट्री करने की भी छूट है, इसके बाद भी अंकित ने अपनी बाइक वन-वे के हिस्से में घुसा दी।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना