--Advertisement--

छत्तीसगढ़ / गाजे-बाजे और समर्थकों के साथ शहर भर में घूमा शाह और रमन का काफिला



Raman Singh and Amit shah Road show
X
Raman Singh and Amit shah Road show

  • मुख्यमंत्री रमन सिंह ने अमित शाह के साथ रोड़ शो किया

Dainik Bhaskar

Nov 11, 2018, 01:53 AM IST

राजनांदगांव . शोरगुल थमने के पहले शनिवार को मुख्यमंत्री और राजनांदगांव विधानसभा के प्रत्याशी डॉ.रमन सिंह ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के साथ रोड शो किया। शहर के मुख्य मार्ग में निकले रोड शो में बाजे-गाजे के साथ शाह और रमन ने जनता का अभिवादन किया। वे खुले वाहन में सवार हुए। उनके आगे उनके पुत्र व सांसद अभिषेक सिंह पैदल चलते रहे। उनके पीछे सीएम के पत्नी वीणा सिंह, पुत्रवधु ऐश्वर्या सिंह भी साथ रहे। अपनी दादी की गोद में बैठी हर्षवर्दनी ने भी दादा के लिए वोट मांगे।  

 

गंज चौक से पूरे जिले भर से कार्यकर्ता यहां पहुंचे। दोपहर करीब दो बजे रोड शो शुरू हुआ। उनका काफिला तिरंगा चौक, रामाधीन मार्ग, कामठी लाइन होते हुए, हलवाई लाइन से सीधे गुरुद्वारा चौक पहुंची। इसमें पंथी नृत्य, छत्तीसगढ़ लोक गीतों की टोली सामने चलती रही। बाजे-गाजे के साथ अमित शाह और डॉ.रमन सिंह ने रोड शो किया। जगह-जगह फूल बरसाए गए। करीब चार बजे उनका काफिला गुरुद्वारा के पास पहुंचा और वहां सभा हुई। काफिले के सामने सांसद अभिषेक ने लोगों का अभिवादन किया। 

 

एक-एक फूल जनता को समर्पित किए : सीएम ने कहा कि बरसाए गए एक-एक फूल व उनकी पंखुड़ियां आम जनता को समर्पित है। हर वर्ग में उत्साह और उमंग इस रोड शो में देखने मिला। इस दौरान छत्तीसगढ़ प्रभारी अनिल जैन, सांसद अभिषेक सिंह, वेयर हाउस चेयरमैन नीलू शर्मा, शोभा सोनी आदि मौजूद रहे।  

 

80 फीसद वोटिंग करना : अपने संबोधन में सांसद सिंह ने कहा कि आज की भीड़ देखकर यह अहसास हो गया है कि भाजपा को ऐतिहासिक बहुमत मिलने वाला है। पहले चरण में सभी सीटों में हमें जीत मिलेगी। उन्होंने कहा कि 12 नवंबर को विकास पर वोट मिलेगा। सरकार बनाने का संकल्प दिलाया। 

 

गुरुद्वारा पहुंचकर तीनों ने मत्था टेका : अमित शाह और सीएम के साथ ही सांसद अभिषेक सिंह ने गुरुद्वारा पहुंचकर मत्था टेका। गुरुसिंग सभा के अध्यक्ष सुरजीत सिंह भाटिया ने शाह, डा. रमन व अनिल जैन का सम्मान सरोपा भेंट करके किया। इस दौरान गुरूसिंग सभा के यशपाल सिंह, बलदेव सिंह भाटिया मौजूद थे।

 

Bhaskar Whatsapp
Click to listen..