पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

महिला के गले से चेन लूटने की कोशिश, विरोध करने पर मारा चाकू

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक तस्वीर
  • भिलाई के सुपेला की घटना
  • चाकू लहराते बदमाश को किया गया गिरफ्तार

भिलाई. छत्तीसगढ़ के भिलाई शहर में एक महिला के गले से बदमाश ने चेन निकालने की कोशिश की। महिला ने इसका विरोध किया तो बदमाश ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। कुछ ही दूरी पर पुलिस ने इस बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। यह घटना शुक्रवार को हुई। महिला सीमा अपने पति व बच्चों के साथ मंदिर जा रही थी। तभी उस पर हमला हुआ। 

ये भी पढ़े
नकली पुलिस बनकर लोगों को ठगा, कुछ ही घंटों में दो वारदातों को दिया अंजाम

आरोपी का नाम राहुल गांधी 
सुपेला रेलवे फाटक मार्ग पर यह घटना हुई। इस घटना को अंजाम देने वाले  बदमाश का नाम राहुल गुप्ता, उर्फ राहुल गांधी है। जब आरोपी ने सीमा के गले से चेन निकालने की कोशिश की तो वह बाइक से गिर पड़ी। फिर अपने पति के साथ मिलकर राहुल को पकड़ने लगी। सुपेला थाना प्रभारी गोपाल वैश्य ने बताया कि दंपत्ति के विरोध के बाद बदमाश वहां से भागकर आकाश गंगा इलाके में एक दुकान के पास पहुंच गया। यहां चाकू लहराकर लोगों को धमकाने लगा। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाश को पकड़ा और चाकू जब्त कर लिया। 

बेटे का जन्मदिन होने की वजह से सीमा मंदिर जा रही थी। जहां से आरोपी का पकड़ा गया उस जगह के  दुकानदार ने बताया कि बदमाश चाकू लेकर आया था। वह लोगों को चाकू दिखाकर धमकाने लगा। करीब 1 घंटे तक बदमाश चाकू दिखाकर लोगों को डराता रहा। वह लोगों पर हमला करने की कोशिश कर रहा था। तभी पुलिस आई। 
 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। वैसे भी आज आपको हर काम में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। इसलिए पूरी मेहनत से अपने कार्य को संपन्न करें। सामाजिक गतिविधियों में भी आप...

और पढ़ें