पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जेब में रखी नोटों की गड्‌डी ने बचाई जान, गोली इसमें जा धंसी; हमलावरों की तलाश में पुलिस

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घायल बिसने से मुलाकात करने गांव के लोग रायपुर पहुंच रहे हैं।
  • सरपंच के पति पर राजनीतिक रंजिश के चलते मंगलवार को हुआ था हमला
  • दो संदिग्धों का हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है पुलिस

कवर्धा. जिले के जिंदा ग्राम पंचायत के सरपंच के पति को गोली मारी गई थी। उन्हें इलाज के लिए रायुपर लाया गया है। फिलहाल, सरपंच के पति बिसेन कौशिक का इलाज चल रहा है। मंगलवार की देर शाम इन्हें तीन बदमाश गोली मारकर भाग गए थे। बिसेन को दो गोली मारी गई। एक गोली उसकी शर्ट की जेब में रखी नोट की गड्डी में फंसी थी। दूसरी गोली को हाथ की ऊंगलियों को लगते हुए सीने को भेद गई थी। लहुलुहान हालत बिसेन ने अपने मोबाइल से परिचितों को कॉल किया । फिर खुद हिम्मत जुटाते हुए मदद के लिए गांव की ओर दौड़ा। इसके बाद उसे रायपुर लाया गया। 
 
बिसेन से मिली जानकारी के मुताबिक गोली चलाने वाले तीनों बदमाश हूडी टी-शर्ट पहने हुए थे । तीनों ने चेहरा रुमाल से ढंका था । ताकि कोई उन्हें पहचान न पाए । वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों बदमाश मोटर साइकिल से ग्राम कुटकीपारा, भेदली की ओर भागे । बुधवार दोपहर एएसपी अनिल सोनी व पिपरिया थाना के टीआई मुकेश सोम उस रुट पर सीसी कैमरा तलाश करने निकले, लेकिन बदमाशों का सुराग हाथ नहीं लगा । हाल ही में बिसेन की पत्नी ने सरपंच का चुनाव जीता है। इसके चलते प्रतिद्वंदियों ने यह हमला करवाया, क्योंकि गोली चलाने से पहले हमलावरों ने बिसेन से पूछा क्या तुम मनोज से लड़े थे, और गोली मार दी। 

क्षेत्र में ही रहने वाले मनोज चंद्रवंशी और धनेन्द्र चंद्रवंशी को इस साजिश के पीछे शामिल होना बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि मनोज पूर्व में सरपंच रह चुका है । हाल ही में हुए पंचायत चुनाव में उसकी पत्नी जमोत्री सरपंच प्रत्याशी थी । उसने बिशेन की पत्नी गायत्री कौशिक के विरुद्घ चुनाव लड़ा था । चुनाव में जमोत्री को 283 वोट मिले थे, जबकि गायत्री 500 वोट लेकर बहुमत से जीती थी । चुनाव के पूर्व भी बिशेन को उसकी पत्नी का नाम वापस लेने धमकियां मिली थी।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - धर्म-कर्म और आध्यामिकता के प्रति आपका विश्वास आपके अंदर शांति और सकारात्मक ऊर्जा का संचार कर रहा है। आप जीवन को सकारात्मक नजरिए से समझने की कोशिश कर रहे हैं। जो कि एक बेहतरीन उपलब्धि है। ने...

और पढ़ें