विज्ञापन

सिद्धार्थ दूसरी बार बने गोंडवाना कप चैंपियन,डेविस कप में उतरेंगे / सिद्धार्थ दूसरी बार बने गोंडवाना कप चैंपियन,डेविस कप में उतरेंगे

Bhaskar News Network

Dec 09, 2018, 02:10 AM IST

Durg Bhilai News - प्रदेश के सिद्धार्थ विश्वकर्मा ने लगातार दूसरी बार गोंडवाना कप का खिताब अपने नाम किया। उन्होंने महाराष्ट्र के...

Bhilai News - siddhartha returns to gondwana cup champion davis cup for second time
  • comment
प्रदेश के सिद्धार्थ विश्वकर्मा ने लगातार दूसरी बार गोंडवाना कप का खिताब अपने नाम किया। उन्होंने महाराष्ट्र के जयेश पुंगलिया को पराजित किया। छग प्रदेश टेनिस संघ की मेजबानी में वीआईपी क्लब में चल रही गोंडवाना कप टेनिस चैंपियनशिप में शुक्रवार को मेंस सिंगल और डबल्स के फाइनल मुकाबले खेले गए। सिद्धार्थ और जयेश पुंगलिया के बीच में रोमांचक मुकाबला हुआ। पहला सेट सिद्धार्थ ने 6-4 से जीता। वहीं, दूसरे सेट में सिद्धार्थ को जीत के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी, लेकिन जयेश को 7-6(5) से हराकर चैंपियन बने। वही, मेंस डबल्स के मुकाबले में महाराष्ट्र के साहिल ग्वारे व तमिलनाडु के मोहित जयप्रकाश की जोड़ी ने जीत दर्ज की।

चैंपियन बनने पर सिद्धार्थ विश्वकर्मा को ट्रॉफी देते अतिथि।

विजेताओं को ट्रॉफी देकर किया सम्मानित

टूर्नामेंट के विजेता खिलाड़ियों को मुख्य अतिथि विक्रम सिंह सिसोदिया ने पुरस्कृत किया। मेंस सिंगल्स विनर सिद्धार्थ विश्वकर्मा, रनरअप जयेश पुंगलिया और मेंस डबल्स में साहिल ग्वारे-मोहित मयूर जयप्रकाश को नगद राशि और ट्रॉफी दी। सिसोदिया ने कहा कि खिलाड़ियों के लिए यह एक अच्छा प्लेटफॉर्म है।

जीत दोहराना काफी कठिन है : सिद्धार्थ

गोंडवाना कप के दूसरी बार विनर बने सिद्धार्थ ने दैनिक भास्कर से बातचीत में कहा कि किसी टूर्नामेंट में पहली बार जीतना आसान है, लेकिन उसी टूर्नामेंट में जीत को दोहराना काफी कठिन है। उन्होंने कहा कि मेरे लिए यह चैलेंज था कि मैंने पूरी कोशिश कर गोंडवाना कप जीतकर अपना मुकाम हासिल कर लिया।

X
Bhilai News - siddhartha returns to gondwana cup champion davis cup for second time
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन