पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सौतेले पिता ने नाबालिग बेटी से किया दुष्कर्म, मारपीट कर पत्नी को भी घर से निकाला

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की हिरासत में आरोपी पिता।
  • परपोंडी थाना क्षेत्र का मामला, पुलिस ने किया आरोपी का गिरफ्तार
  • नशे का आदि है आरोपी, कई दिनों से बच्ची को धमकाकर कर रहा था दुष्कर्म

बेमेतरा. जिले के परपोंडी थाना इलाके में 13 साल की बच्ची से उसके सौतेले पिता ने दुष्कर्म किया है। जानकारी के मुताबिक आरोपी पिता जान से मारने की धमकी देकर कई दिनों से बच्ची का शोषण कर रहा था। लड़की जब यह सब सहन न कर पाई, तब अपनी मां से सारा वाक्या सुनाया। थाने में गुरुवार को इस मामले पर एफआईआर दर्ज की गई। पुलिस ने आरोपी सौतेले पिता को गिरफ्तार कर लिया है। बीते बुधवार की रात को भी आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया। आरोपी नशे में धुत घर पहुंचा था। इसी बात पर उसका अपनी पत्नी से विवाद हो गया। उसने पत्नी को पीटा, इससे परेशान होकर वह पड़ोस के घर में सोने चली गई। इस मौके फायदा आरोपी ने उठाया। 
 
गुरुवार की सुबह मां-बेटी कोटवार व सरपंच के पास गए, फिर सभी थाने पहुंचकर मामले की शिकायत दर्ज कराई । बच्ची की उम्र जब 3 साल की थी, तब आरोपी ने उसकी मां से शादी की। आरोपी नशे का आदी है, जिसके चलते आए दिन घर में कलह होती थी। कई बार आरोपी पत्नी को मारपीट कर घर से भगा चुका है। परपोंडी के  थाना प्रभारी सीआर ठाकुर ने बताया कि लड़की के साथ दुष्कर्म हुआ है। उसे मेडिकल चेकअप के लिए बेमेतरा रेफर किया है। बच्ची के प्रायवेट पार्ट में चोट है, उसका इलाज चल रहा है। बच्ची का प्रारंभिक बयान लिया जा चुका है। 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें