--Advertisement--

वेंकट व जूही ने मिक्स डबल के क्वार्टर फाइनल में किया प्रवेश

Durg Bhilai News - छत्तीसगढ़ के वेंकट व जूही देवांगन की जोड़ी ने शानदार प्रदर्शन की एकतरफा जीत दर्ज की। कुरनूल में चल रहे ऑल इंडिया...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 02:10 AM IST
Bhilai News - venkat and juhi enter the mixed doubles quarter finals
छत्तीसगढ़ के वेंकट व जूही देवांगन की जोड़ी ने शानदार प्रदर्शन की एकतरफा जीत दर्ज की। कुरनूल में चल रहे ऑल इंडिया सीनियर रैंकिंग बैडमिंटन टूर्नामेंट में शुक्रवार को प्री-क्वार्टर फाइनल राउंड खेला गया। इसमें मिक्स्ड डबल्स कैटेगरी में वेंकट व जूही की जोड़ी का मुकाबला गौरव व संघमित्रा की जोड़ी के साथ हुआ।

वेंकट व जूही की जोड़ी ने पहले सेट से ही विपक्षी टीम पर दबाव बनाने में कामयाब रही। पहले गेम में वेंकट व जूही की जोड़ी ने गौरव-संघमित्रा की जोड़ी को 21-6 से हराकर करारी शिकस्त दी। दूसरे गेम में भी वेंकट व जूही की जोड़ी ने गौरव व संघमित्रा की जोड़ी को 21-14 से मात देकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। दोनों खिलाड़ियों के बीच का मुकाबला 14 मिनट तक चला। मिक्स्ड डबल्स में तुषार शर्मा व दीक्षा चौधरी की जोड़ी का हार का सामना करना पड़ा। तुषार व दीक्षा की जोड़ी का मुकाबला रोहन व कुहू के साथ हुआ। रोहन व कुहू की जोड़ी ने तुषार व दीक्षा की जोड़ी को 21-17, 21-17 से मात दी।

मेंस सिंगल्स कैटेगरी में छत्तीसगढ़ के सिद्धार्थ प्रताप सिंह को भी हार का सामना करना पड़ा। सिद्धार्थ का मुकाबला सीरील वर्मा के साथ हुआ। इसमें सीरील वर्मा ने सिद्धार्थ को पहले गेम में 21-19 और दूसरे गेम में 21-16 से पराजित किया।

X
Bhilai News - venkat and juhi enter the mixed doubles quarter finals
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..