बेमेतरा / धारदार हथियार से महिला और 3 साल के बच्चे की हत्या, आरोपी पति फरार

बेमेतरा के नांदगांव में हत्या के बाद कमरे में पड़ा महिला का शव। पास ही वारदात में प्रयुक्त दंतिया। बेमेतरा के नांदगांव में हत्या के बाद कमरे में पड़ा महिला का शव। पास ही वारदात में प्रयुक्त दंतिया।
X
बेमेतरा के नांदगांव में हत्या के बाद कमरे में पड़ा महिला का शव। पास ही वारदात में प्रयुक्त दंतिया।बेमेतरा के नांदगांव में हत्या के बाद कमरे में पड़ा महिला का शव। पास ही वारदात में प्रयुक्त दंतिया।

  • नांदघाट क्षेत्र के संबलपुर में कमरे में मिले दोनों के शव, दंतिया से किया दोनों पर वार
  • घटना का कारण स्पष्ट नहीं, पुलिस बोली- आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही चलेगा पता

दैनिक भास्कर

Dec 13, 2019, 03:13 PM IST

बेमेतरा. छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में एक महिला और उसके बच्चे की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। दोनों का शव घर के कमरे से शुक्रवार सुबह बरामद हुआ है। घटना के बाद से महिला का पति गायब है। ऐसे में पुलिस को अंदेशा है कि दोनों की हत्या करने के बाद पति फरार हो गया है। फिलहाल, हत्या का कारण स्पष्ट नहीं है। पुलिस आरोपी पति की तलाश कर रही है। इसके बाद ही घटना को लेकर जानकारी मिल सकेगी। मामला नांदघाट थाना क्षेत्र के संबलपुर गांव का है। 

संबलपुर गांव निवासी सविता साहू (23) पत्नी जय कुमार साहू और उसकी बेटी जीविका साहू (3) का शव शुक्रवार को मकान के कमरे में पड़ा मिला। आसपास के लोगों ने देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को जब्त कर पोस्टमाॅर्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है। घटनास्थल पर महिला के शव के पास से ही पुलिस को एक टंगिया भी बरामद हुई है। उस पर खून का निशान है। अनुमान लगाया जा रहा है कि इसी टंगिया से वार कर महिला और उसके बच्ची की हत्या की गई है। घटना के बाद से ही महिला का पति जय साहू गायब है। काफी तलाश के बाद भी उसका पता नहीं लग सका है। ऐसे में पुलिस को अंदेशा है कि घरेलू विवाद के चलते जय साहू ने ही अपनी पत्नी व बच्ची की हत्या कर दी होगी और फिर वहां से भाग निकला। फिलहाल, रिश्तेदारों समेत अन्य परिचितों से उसके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना