पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

स्कूटी पर ट्रिपल राइडिंग कर रहे थे, बस ने टक्कर मारी, एक ही परिवार के 2 युवकों की मौत

7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बिलासपुर में बस की टक्कर से स्कूटी सवार 2 युवकों की मौत हो गई।
  • सकरी क्षेत्र स्थित सीआरपीएफ कैंप गेट के पास हादसा, एक की हालत गंभीर गंभीर
  • हादसे के बाद सवारियों से भरी बस छोड़कर चालक भागा, पुलिस ने बस जब्त की

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में बस टक्कर से स्कूटी सवार दो लोगों की मौत हो गई। जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तीनों युवक एक ही परिवार के थे और साथ एक ही स्कूटी पर जा रहे थे। हादसे के बाद सवारियों से भरी बस छोड़कर चालक भाग निकला। पुलिस ने बस को जब्त कर थाने में खड़ा कर दिया है। हादसा रविवार को सकरी थाना क्षेत्र स्थित भरनी सीआरपीएफ कैंप के गेट पास हुआ है। 

परसदा गांव निवासी सुरेश कैवर्त (25) पिता चैतू कैवर्त, रामायण कैवर्त (40) पिता भगउ कैवर्त और सतानंद कैवर्त (25) पिता मुनीम कैवर्त एक ही परिवार के हैं। रविवार सुबह तीनों एक ही स्कूटी पर सवार होकर गनियारी गए थे। गनियारी में काम समाप्त करने के बाद तीनों वापस अपने घर परसदा आ रहे थे। इसी दौरान सीआरपीएफ कैंप भरनी से कुछ पहले ही सर्वमंगला प्लॉट के पास बिलासपुर से कोटा की ओर जा रही जयदीप ट्रेवल्स की बस ने स्कूटी को टक्कर मार दी। 


टक्कर इतनी भीषण थी कि सुरेश कैवर्त और रामायण कैवर्त की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि सतानंद कैवर्त गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की सूचना वहां से गुजर रहे अन्य लोगों ने डायल 112 को दी। मौके पर पहुंची 112 के कर्मचारियों ने सकरी थाना पुलिस को सूचित किया और घायल सतानंद को लेकर स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। यहां गंभीर हालत को देखते हुए सतानंद को बिलासपुर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने मर्ग का मामला कायम कर हादसे की जांच शुरू कर दी है।

मजदूरी करते थे युवक
पुलिस ने बताया कि तीनों युवक मजदूरी करते थे। संभवत: मजदूरी के काम से ही गनियारी गए थे और वापसी में यह हादसा हो गया। मृतक व घायल एक ही परिवार के हैं। इसलिए जैसे ही हादसे की खबर उनके घर तक पहुंची तो परिजन व ग्रामीण मौके पर पहुंच गए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें