पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अंबिकापुर में 6 साल की बच्ची की हत्या करने के बाद नाबालिग मामा करता रहा दुष्कर्म

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतिकात्मक फोटो
  • सीतापुर क्षेत्र की घटना, घर के बाहर खेल रही बच्ची से पहले किया दुष्कर्म का प्रयास, शोच मचाने पर गला दबाकर मारा
  • चार दिन तक बच्ची के शव को घर में छिपाए रहा, बदबू आने पर कुएं में फेंका, आरोपी को पुलिस ने बाल सुधार गृह भेजा
Advertisement
Advertisement

अंबिकापुर. छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में 16 साल के लड़के ने अपनी मुंहबोली छह साल की भांजी से दुष्कर्म का प्रयास किया। बच्ची ने शोर मचाया तो उसका मुंह और गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद शव के साथ दुष्कर्म करता रहा। आरोपी किशोर नेे बच्ची का शव चार दिनों मेें अपने घर में छिपाए रखा। जब बदबू आने लगी तो उसे गांव के ही कुएं में फेंक आया। पुलिस ने कुएं से शव बरामद करने के बाद आरोपी किशोर को पकड़ लिया है। मामला सीतापुर थाना क्षेत्र का है।

सीतापुर टीआई अनूप एक्का ने बताया कि बच्ची अपनी नानी के साथ रहती थी। 11 मार्च को वह घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान अचानक लापता हो गई। काफी तलाश के बाद भी जब उसका पता नहीं लगा तो परिजन ने पुलिस को सूचना दी। इसी दौरान 16 मार्च को पुलिस को सूचना मिली कि गांव स्थित एक कुएं में किशोरी का शव पड़ा हुआ है। पुलिस ने संदेह के आधार पर किशोरी के मुंहबोले मामा को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। आरोपी ने दुष्कर्म और हत्या का अपराध स्वीकार कर लिया है। 

इस तरह वारदात को दिया अंजाम 
पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि 11 मार्च को किशोरी घर के बाहर खेल रही थी। इस दौरान साढ़े 16 वर्षीय आरोपी अपने साथ बच्ची को घर ले गया। इस दौरान आरोपी के माता-पिता अंबिकापुर गए हुए थे। वहीं बहन किराने की दुकान पर बैठी थी। घर पहुंचकर आरोपी ने किशोरी के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। बच्ची के चिल्लाने पर आरोपी ने मुंह और गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद शव को अपने घर के ही एक हिस्से में छिपाकर रख दिया। बदबू आने पर चार दिन बाद शव को कुएं में फेंक आया।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप कई प्रकार की गतिविधियों में व्यस्त रहेंगे। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आ जाने से मन में राहत रहेगी। धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में महत्वपूर्ण...

और पढ़ें

Advertisement