अंबिकापुर / नसबंदी कराने गई महिला के मुंह पर डॉक्टर ने मुक्का मारकर तोड़ दिया दांत

अंबिकापुर में नसबंदी कराने गई महिला का डॉक्टर पर मुक्का मार कर दांत तोड़ने का आरोप अंबिकापुर में नसबंदी कराने गई महिला का डॉक्टर पर मुक्का मार कर दांत तोड़ने का आरोप
X
अंबिकापुर में नसबंदी कराने गई महिला का डॉक्टर पर मुक्का मार कर दांत तोड़ने का आरोपअंबिकापुर में नसबंदी कराने गई महिला का डॉक्टर पर मुक्का मार कर दांत तोड़ने का आरोप

  • अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल की घटना, परिजनों ने थाने में दर्ज कराई शिकायत
  • अस्पताल प्रशासन ने कहा- ऑपरेशन के दौरान गलती से लग गई थी डॉक्टर की कोहनी

दैनिक भास्कर

Jan 07, 2020, 12:36 PM IST

अंबिकापुर. छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में सोमवार को डॉक्टर ने एक महिला का मुक्का मारकर सामने का दांत तोड़ दिया। महिला नसबंदी का ऑपरेशन कराने के लिए पहुंची थी। महिला का आरोप है कि ऑपरेशन के दौरान पेट नॉर्मल नहीं होने पर डॉक्टर ने चेहरे पर मुक्का मार दिया। जिसके कारण उसका दांत टूटा। परिजनों ने इस संबंध में थाने में शिकायत दी है। वहीं अस्पताल प्रबंधन का कहना है कि ऑपरेशन के दौरान गलती से मुंह पर डॉक्टर की कोहनी लग गई थी। 

स्वास्थ्य मंत्री के गृह जिले और उनके घर के पास ही स्थित है मेडिकल कॉलेज

दरअसल, घुटरापारा निवासी संतोषी सिंह परिजनों के साथ स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के निवास के पास स्थित मेडिकल काॅलेज अस्पताल में सोमवार सुबह नसबंदी कराने पहुंची थी। ऑपरेशन थियेटर में उसके आगे का एक दांत टूट गया। जिसके बाद महिला ने हंगामा शुरू कर दिया। महिला का आरोप है कि आपरेशन के दौरान पेट नार्मल नहीं होने पर डाॅक्टर ने चेहरे पर मुक्का मार दिया जिससे उसका दांत टूट गया। घटना के बारे में पता चलने पर परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया जिससे तनाव की स्थिति बन गई। 

सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और मामला शांत कराया। दांत टूटने के बाद भी महिला की नसबंदी हुई है। उधर अस्पताल प्रबंधन ने मारपीट की घटना से इनकार किया है। मेडिकल सुपरिटेंडेंट डाॅ. एसपी कुजूर ने बताया कि ऑपरेशन के दौरान डाॅक्टर पोजीशन लेते हैं। इसी दौरान उनकी कोहनी से महिला के दांत पर लगा और टूट गया। उनका सामने का दांत पहले से निकला था। वहीं महिला के पति राणा प्रताप सिंह ने माणिकपुर चौकी में मामले को लेकर शिकायत दी है। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना