बिलासपुर  / चोर समझकर ऑटो चालक को बेहोश होने तक पीटा, रिपोर्ट दर्ज कराई, अब मारने वालों पर हत्या का केस

चोर समझकर ऑटो चालक को लाठी-डंडो से पीटा। चोर समझकर ऑटो चालक को लाठी-डंडो से पीटा।
X
चोर समझकर ऑटो चालक को लाठी-डंडो से पीटा।चोर समझकर ऑटो चालक को लाठी-डंडो से पीटा।

  • सिविल लाइंस के तालापारा की घटना, मरा समझकर छोड़ गए, जब होश आया तो वह डायल 112 में था
  • ऑटो चालक बोला- सवारी छोड़ने गया था, टॉयलेट करेने गली में गया तो चोरी का आरोप लगा पीटा 

दैनिक भास्कर

Feb 13, 2020, 10:33 AM IST

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में मंगलवार देर रात कुछ लोेगों ने एक व्यक्ति की चोरी के आरोप में जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद उसे मरा हुआ समझकर छोड़कर चले गए। इसके बाद उसके खिलाफ चोरी की एफआईआर भी दर्ज करा दी। इधर, जब उस व्यक्ति को होश आया तो वह पुलिस की डायल 112 गाड़ी में था। उसने खुद को ऑटो चालक बताया। कहा, रात को सवारी छोड़ने के बाद वह टॉयलेट करने गया था। वहां उस पर चोरी का आरोप लगा रॉड व पाइप से पीटा गया। अब पुलिस ने पीटने वालों पर हत्या का प्रयास का केस दर्ज किया है। मामला सिविल लाइंस थाना क्षेत्र का है। 

जानकारी के मुताबिक, जरहाभाठा मिनी बस्ती निवासी माजिद खान हलवाई है। उसने सिविल लाइंस थाने में एफआईआर दर्ज कराई। इसमें बताया कि वह अपने पुराने मकान का रिपेयरिंग करा रहा है। इसके चलते मंगलवार रात पत्नी व बच्चों के साथ अपने पड़ोसी प्रमिला बाई के मकान में सोया था। करीब 1 बजे उसके मकान से दरवाजा खुलने की आवाज आई तो नींद खुली। उसकी पत्नी जाहिदा बेगम भी जागी। उन्होंने विवेक लाल को आवाज देकर बुलाया और तीनों मकान में गए। वहां एक व्यक्ति स्कूटी के पास हैंडल पकड़कर खड़ा था। माजिद ने अंदर आने के बारे में पूछा। 


उसने अपना नाम संजय यादव बताया। कहा कि वह कुदुदंड का रहने वाला है। माजिद खान के अनुसार वह चोरी करने आया था। यदि वे नहीं उठते तो निश्चित ही संजय स्कूटी चोरी कर ले जाता। इस बीच उनका संजय से झगड़ा हो गया। इधर संजय यादव ने भी एफआईआर दर्ज कराई है। संजय के अनुसार वह ऑटो चलाता है। मंगलवार रात सवारी को छोड़ने के लिए मिनी बस्ती गया था। जतिया तालाब बेदू गैरेज के पास वह लघुशंका के लिए ठहरा। सड़क किनारे नाली होने के कारण वह निर्माणाधीन मकान में चला गया। शराब पिया था इसलिए लड़खड़ाकर गिर पड़ा। 

इस दौरान माजिद खान,जाहिदा व विवेक वहां आ गए और चोर होने का आरोप लगाकर उसपर पाइप व राॅड से हमला कर दिया। उन्होंने सिर पर वार किया। उसे गंभीर चोटें आईं तो गिर गया। तीनों उसे मरा समझकर छोड़ गए। जब उसे होश आया तो वह डायल 112 में था। उसने फोन से घटना के बारे में अपने भाई मनीष व अपने दोस्त बबलू व रवि को बताया है। पुलिस ने इस मामले में माजिद खान उसकी पत्नी जाहिदा व साथी विवेक के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना