--Advertisement--

अपराध / आधी रात पत्नी से मांगा मोबाइल, मना किया तो नशे में धुत पति ने कर दिया चाकू से हमला



bilaspur drunk husband attacked wife on refusal to give phone
X
bilaspur drunk husband attacked wife on refusal to give phone

  • पत्नी बोली कि अधी रात मोबाइल पर गाने सुनोगे तो बच्चे जाग जाएंगे
  • पति नहीं माना और पत्नी से उलझ पड़ा, जेब से चाकू निकालकर किया वार

Dainik Bhaskar

Dec 08, 2018, 01:28 PM IST

बिलासपुर.आधी रात को नशे की हालत में घर पहुंचे पति ने गाना सुनने के लिए मोबाइल मांगा। पत्नी ने यह कहते हुए मना कर दिया कि इससे बच्चे जाग जाएंगे। पत्नी के मना करने से नाराज होकर पति ने उसके पेट में चाकू मार दिया। घर में हंगामा मचा तो परिजन महिला को तुरंत प्राइवेट अस्पताल लेकर पहुंचे। घटना सिविल लाइन पुलिस थाना क्षेत्र के जतिया तालाब ओमनगर में गुरुवार की रात करीब 12:30 बजे की है। पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ जान से मारने के प्रयास का मामला कायम कर लिया है।

 

पूजा रजक 35 वर्ष गुरुवार को खाना खाकर अपने दोनों बच्चों को लेकर सोने चली गई थी। रात के 12 बजे पूजा का पति मोनू रजक नशे की हालत में घर पहुंचा और पूजा से गाना सुनने के लिए मोबाइल मांगा। पूजा ने कहा कि बच्चे सो रहे हैं, गाने सुनोगे तो जाग जाएंगे। इसी बात को लेकर माेनू ने पूजा के साथ अभद्रता शुरू कर दी। पति जब शांत नहीं हुआ तो पूजा अपने ससुर किशोर रजक के पास पहुंची और उन्हें पूरी बात बताई। वहां से पूजा जब अपने कमरे में वापस पहुंची तो माेनू नशे की हालत में अपना सिर दीवार में मार रहा था। 

पति मोनू रजक को बुरी तरह से दीवार पर सिर मारते देख पूजा घबरा गई और उसे रोकने की कोशिश की। पूजा ने जैसे ही अपने पति माेनू को रोका वैसे ही आरोपी ने जेब से चाकू निकाला और पूजा के पेट में मार दिया। पूजा के चीखते ही घर में हंगामा मच गया और ससुर किशोर तथा जेठ सोनू दौड़कर वहां पहुंचे। कमरे की हालत देखते ही ससुर व जेठ समझ गए कि मोनू ने पूजा पर हमला कर उसे घायल कर दिया है। तत्काल पूजा को प्राइवेट अस्पताल पहुंचाया गया। पत्नी पर पति द्वारा जानलेवा हमले की खबर लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। शुक्रवार को पुलिस अस्पताल भी पहुंची और घायल पूजा के बयान लिए। 

Bhaskar Whatsapp
Click to listen..