पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपहरण कर किशोरी से दुष्कर्म, रेलवे स्टेशन से थाने लेकर पहुंचा ऑटो चालक

10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतिकात्मक फोटो
  • दुष्कर्म के बाद रेलवे स्टेशन पर छोड़कर भागा गया था युवक, तारबहार पुलिस ने किया गिरफ्तार
  • स्टेशन पर किशोरी ने खा लिया था जहरीला पदार्थ, गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में दो इंसानों के दो अलग-अलग चेहरे सामने आए हैं। एक युवक ने जहां किशोरी का अपहरण कर उसका शारीरिक शोषण किया और छोड़कर भाग निकला। वहीं ऑटो चालक ने किशोरी को ऐसी हालत में देखा तो उसे अपने साथ थाने लेकर पहुंच गया। पूछताछ के दौरान किशोरी की तबीयत बिगड़ी तो पुलिस उसे लेकर अस्पताल पहुंची। वहां पता चला कि किशोरी ने जहरीला पदार्थ खा लिया था। फिलहाल पुलिस ने मंगलवार शाम को आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। 

1) शादी का झांसा देकर भगा ले गया था किशोरी को युवक

दरअसल, एक ऑटो चालक किशोरी को लेकर तारबाहर थाने पहुंचा। आॅटो चालक ने बताया वह रेलवे स्टेशन के पास ऑटो में बैठी थी। उसे कहां जाना है बता नहीं पा रही है। चालक को संदेह हुआ और उसे थाने लेकर आ गया। पुलिस उससे पूछताछ कर रही थी इसी बीच पता चला उसने जहर खा लिया है। उसने चूहे मारने की दवाई खाई थी। किशोरी उल्टी करने लगी। हालत बिगड़ती देखकर पुलिस घबरा गई और उसे तत्काल जिला अस्पताल लाया गया। किशोरी सरकंडा क्षेत्र की रहने वाली थी और कई दिन से लापता थी। 

तारबाहर पुलिस ने घटना की जानकारी सरकंडा थाने में दी। सरकंडा टीआई जेपी गुप्ता ने बताया कि 11 अक्टूबर की दोपहर से किशोरी गायब थी। उसके घरवालों ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। किशोरी के लोरमी में होने की खबर मिली थी, लेकिन मिली नहीं। लोरमी क्षेत्र के ग्राम भीमपुरी निवासी संजय साहू से उसकी जान पहचान थी। किशोरी को शादी करने का झांसा देकर अपने साथ भगा ले गया और दुष्कर्म करता रहा। मंगलवार को वह किशोरी को रेलवे स्टेशन के पास छोड़कर भाग गया। 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - धर्म-कर्म और आध्यामिकता के प्रति आपका विश्वास आपके अंदर शांति और सकारात्मक ऊर्जा का संचार कर रहा है। आप जीवन को सकारात्मक नजरिए से समझने की कोशिश कर रहे हैं। जो कि एक बेहतरीन उपलब्धि है। ने...

और पढ़ें