बिलासपुर  / उधारी के रुपए लौटाने की बात कहकर घर से निकला था, सुबह सड़क किनारे पर मिला शव

सड़क किनारे मिला युवक का शव (प्रतिकात्मक फोटो) सड़क किनारे मिला युवक का शव (प्रतिकात्मक फोटो)
X
सड़क किनारे मिला युवक का शव (प्रतिकात्मक फोटो)सड़क किनारे मिला युवक का शव (प्रतिकात्मक फोटो)

  • कोटा क्षेत्र में घोरामार्ग सागोन प्लाट के पास मिला था शव, बाइक के भी दूर तक घिसटने के निशान
  • पुलिस को सड़क हादसे में मौत होने की आशंका, मौके पर पहुंचे परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप 

दैनिक भास्कर

Mar 16, 2020, 10:56 AM IST

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में रविवार सुबह एक युवक का सड़क किनारे शव मिला है। युवक के शव की शिनाख्त होने के बाद पता चला कि उधारी के रुपए लौटाने की बात कहकर वह रात को घर से निकला था। मौके की परिस्थितयों को देखकर पुलिस ने युवक की मौत को लेकर सड़क हादसे की आशंका व्यक्ति की है। वहीं मौके पर पहुंचे परिजनों ने युवक की हत्या का आरोप लगाया है। घटना कोटा क्षेत्र की  है। 


धनरास गांव निवासी मनोज कुमार सहिस (45) पिता भागूलाल सहिस शनिवार शाम करीब 6 बजे घर से निकला था। निकलने से पहले उसने घर वालों से कहा था कि किसी से रुपए उधार ले रखे हैं और वह उसे चुकाने जा रहा है। रात तक वापस आ जाएगा। रात को मनोज घर वापस नहीं पहुंचा। रविवार सुबह करीब 8 बजे कुछ लोगों ने पुलिस को सूचना दी कि घोरामार्ग सागोन प्लाट के पास किसी का शव पड़ा हुआ है। 

पुलिस ने शव की तलाशी ली ताे कुछ नहीं मिला। बाइक के दूर तक घिसटने के निशान सड़क पर हैं। पुलिस काे यह भी पता चला कि युवक शराब पीने का आदी था। परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने मर्ग का मामला कायम कर लिया है। परिजनों के आरोप के बारे में कोटा टीआई का कहना है कि पहली नजर में मामला सड़क एक्सीडेंट का ही लग रहा है। परिजनों ने आशंका व्यक्त की है तो उसका पता भी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद चल जाएगा।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना