हादसा / बिना बैक लाइट जलाए बीच सड़क पर खड़े ट्रक से बाइक टकराई, मौत

Dainik Bhaskar

May 18, 2019, 11:31 AM IST



प्रतीकात्मक फोटो। प्रतीकात्मक फोटो।
X
प्रतीकात्मक फोटो।प्रतीकात्मक फोटो।

  • राशन से भरा ट्रक खराब होकर बीच रोड पर ही अचानक बंद हो गया था 
  • ड्राइवर ने नहीं जलाई बैक लाइट जलाई और कोई संकेत भी नहीं दिया

बिलासपुर. बीच सड़क पर ट्रक खड़ा था। उसकी बैक लाइट भी नहीं जल रही थी। पीछे से आ रहे बाइक चालक को ट्रक नजर नहीं आया और वह उससे टकरा गया। हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। घटना मस्तूरी क्षेत्र में शुक्रवार की रात 9.30 बजे की है।

 
मस्तूरी क्षेत्र के ग्राम मानिकचौरी निवासी गोलू साहू 24 वर्ष अपनी बाइक से किसी काम से मस्तूरी आया था। रात काे वह यहां से लाैट रहा था। ग्राम टिकारी के पास ट्रक सड़क के बीचों बीच खड़ा था। इसमें इंजन में खराबी आ गई थी। ड्राइवर ने गाड़ी की बैकलाइट भी नहीं जला रखी थी। इस कारण गोलू को यह नजर नहीं आया। वह इससे टकरा गया और फंस गया। वहीं ट्रक ड्राइवर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। गोलू के सिर पर गंभीर चोट लगी थी इस कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 


जानकारी होने पर ग्रामीण पहुंचे। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को बाहर निकाला। उसकी जेब से मोबाइल मिला। इसमें दर्ज नंबर के आधार पर पुलिस ने उसके परिजनों का पता लगाया और सूचना दी। ट्रक में राशन भरा हुआ था। पुलिस ने उसे अपने कब्जे में ले लिया है। चालक की तलाश की जा रही है। घटना के बाद ग्रामीणों चक्काजाम करने की कोशिश की पर पुलिस की समझाइश के बाद वे शांत हाे गए।

COMMENT