विज्ञापन

वारदात / पॉश कॉलोनी में मकान का ताला तोड़कर दिन दहाड़े 2 लाख की चोरी

Dainik Bhaskar

Feb 13, 2019, 10:06 AM IST


चोरी के बाद बिखरा पड़ा सामान।  चोरी के बाद बिखरा पड़ा सामान। 
X
चोरी के बाद बिखरा पड़ा सामान। चोरी के बाद बिखरा पड़ा सामान। 
  • comment

  • मित्र विहार निवासी पत्रकार परिवार सहित गए थे मध्य प्रदेश के मंडला
  • दरवाजा अंदर से था बंद, चौकीदार को पीछे के रास्ते से भेजकर खुलवाया 

बिलासपुर. मित्र विहार काॅलोनी में पत्रकार के सूने मकान से दिनदहाड़े चोरों ने करीब दो लाख रुपए के जेवर पार कर दिए। यह शहर के पाॅश कालोनियों में है। तारबाहर थानाक्षेत्र में हुई इस वारदात का पुलिस को कोई सुराग नहीं मिल पाया है। सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं।

रात को लौटे तो टूटा मिला ताला

  1. वरूण श्रीवास्तव वरिष्ठ पत्रकार हैं। मित्र विहार काॅलोनी में परिवार के साथ किराए के मकान में रहते हैं। सोमवार  सुबह करीब 8 बजे अपने मकान में ताला लगाकर अपने गुरू से मिलने मध्यप्रदेश मंडला चले गए थे। रात 11.30 बजे लौटे तो सामने दरवाजे का ताला टूटा हुआ मिला। 

  2. उन्होंने दरवाजे पर धक्का मारा तो वो भी अंदर से बंद था। इस पर  उन्होंने पड़ोसी लक्ष्मण शर्मा व चौकीदार भागवत दीन को बुलाया। चौकीदार को पीछे की रास्ता से अंदर भेज कर दरवाजा खुलवाए फिर सभी अंदर गए। कमरे के भीतर अलमारी का बिखरा हुआ था।

  3. चेक करने पर इसमें से एक सोने का हार, सोने का मांग टीका, दो इयर रिंग, 6 सोने की अगूठी, चांदी की कटोरी,चांदी की गिलास व पूजा कमरे में रखे 2 गुल्लक जिसमे करीब 8-10 हजार रुपए थे,सभी गायब थे। चोरों ने उनके मकान से करीब 2 लाख रुपए का माल पार कर दिया था।

  4. उन्होंने फोन से घटना की सूचना तारबाहर थाने व पुलिस के उच्चाधिकारियों को दी। पहुंचे पर पहुंचे पुलिस ने जांच शुरू की। 36 घंटे बीत जाने के बाद भी चोरों का कोई सुराग नहीं लगा है। पुलिस का खोजी कुत्ते भी काम नहीं आया। वह घर के आसपास गार्डन जाकर ठहर गया। यहां से आगे बढ़ नहीं पाया। 

  5. सामने मकान में लगे सीसी कैमरे से सुराग की कोशिश

    एडिटर के मकान के सामने वाले घर में सीसी कैमरा लगा हुआ है पर यह उनके घर के दरवाजे को कवर नहीं करता है। पुलिस इस कैमरे से सुराग लगाने की कोशिश कर रही है। एएसपी अनिल अग्रवाल के अनुसार इसमें कुछ मूव्हमेंट नजर जरूर आ रहे हैं पर यहीं चोर है यह कहना जल्दबाजी होगा। प्रयास में जुटे हुए हैं। 

COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन