पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दरवाजा खुलवाकर पानी मांगा, आंख में मिर्ची डाली, गले से चेन खींच ले भागे युवक

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • रिटायर्ड रेल ड्राइवर के घर से चाेरी, एक बाइक चालू करके खड़ा था   

बिलासपुर.रेलवे के रिटायर्ड ड्राइवर के गले से बदमाशों ने सोने की चेन खींच ली। बदमाशों ने पहले पीने का पानी मांगा फिर मौका देखकर आंख में मिर्ची पाउडर झोंक दिया। फिर चेन खींचकर बाइक से दोनों भाग निकले। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

1) लुटेरों ने अनाथ आश्रम के लिए मांगा चंदा

मंगला सृष्टि विहार कालोनी निवासी एस श्रीनिवासन पिता पीएस अय्यर रेलवे के रिटायर्ड ड्राइवर हैं। गुरुवार को वे घर पर थे। दोपहर 2.15 बजे 40-45 साल का एक व्यक्ति उनके घर आकर दरवाजा खटखटाया। एस श्रीनिवासन ने दरवाजा खोला तो बाहर खड़े व्यक्ति ने बताया कि वह अनाथ आश्रम से चंदा मांगने आया है। एस श्रीनिवासन ने कहा कि उनके घर में कोई नहीं है इसलिए वह बाद में आ जाए।

दरवाजे पर खड़े व्यक्ति ने उनसे पीने के लिए पानी मांगा तो वह लाकर दिए। इसी दौरान उसने दूसरे हाथ में रखे मिर्च पाउडर को उनकी आंखों में झोंक दिया और गले से सोने की चेन खींचकर भाग निकला। घर से कुछ दूर उसका एक और साथी बाइक स्टार्ट कर खड़ा था। दोनों उससे फरार हो गए। 

बदमाश महर्षि स्कूल की ओर गए। पड़ोसी युवती ने उन्हें जाते देखा। एस श्रीनिवासन के घर आए युवक ने पिंक कलर की चेक शर्ट पहन रखी थी। रिटायर्ड रेल ड्राइवर ने फोन से अपने बेटे को सूचना दी तो वह घर पहुंचे और पुलिस को सूचना देकर उन्हें अस्पताल लेकर गए। पुलिस ने लूट की एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दोनों युवक एस श्रीनिवासन के घर एक दिन पहले भी आए थे। मंगलवार की दोपहर उन्होंने आकर एक बार पहले भी अनाथ आश्रम के नाम पर चंदा मांगा था। उस दिन एस श्रीनिवासन ने कहा था कि उनके घर में दोपहर को कोई नहीं रहता है इसलिए वह बाद में आ जाएं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

और पढ़ें