वारदात / हत्या कर अरपा नदी पुल के नीचे फेंका युवक का शव

प्रतिकात्मक फोटो प्रतिकात्मक फोटो
X
प्रतिकात्मक फोटोप्रतिकात्मक फोटो

  • सरकंडा क्षेत्र की घटना, युवक की पहचान नहीं हो सकी, सिर, गले व सीने पर चोट के निशान मिले 
  • पुल निर्माण का चल रहा है कार्य, एेसे में कहीं और हत्या कर वहां शव फेंक जाने का अंदेशा

दैनिक भास्कर

Oct 25, 2019, 10:30 AM IST

बिलासपुर. अरपा नदी के पुराने पुल के नीचे युवक की लाश मिली है। उसके सिर, गले और सीने पर चोट के निशान हैं। इसके आधार पर हत्या की आशंका जताई जा रही है। जहां पर शव मिला वहां पुल निर्माण चल रहा है। यहां 24 घंटे काम चलता है पर किसी भी मजदूर को लाश के बारे में पता नहीं है। अंदेशा है कि युवक की हत्या करने के बाद उसके शव को वहां पर फेंका गया है। पुलिस मरने वाले की पहचान करने में जुटी हुई है। घटना सरकंडा क्षेत्र की है।

नदी के पुराने पुल के दोनों ओर बन रहे हैं नए पुल, लेकिन मजदूरों ने किसी को आते-जाते नहीं देखा

अरपा नदी में सरकंडा के पुराने पुल के दोनों ओर नए पुल बन रहे हैं। यहां दिन रात काम चल रहा है। सुबह मजदूरों ने पुल के नीचे नदी में लाश देखी। उन्होंने अन्य लोगों को बताया फिर मॉर्निंग वाक पर निकले लोग भी वहां पहुंच गए। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची। मरने वाले युवक की उम्र 35-40 साल के बीच है। उसका रंग सांवला है और हाथ में घड़ी थी। काले रंग की पैंट व लाइनिंग शर्ट पहने था। शरीर पर लाल रंग की बनियान थी। किसी ने उसे नहीं पहचाना। 

युवक की जेब से मेंटल हॉस्पिटल सेंदरी के नाम से भेजा गया एक सरकारी लिफाफा मिला है। यह खाली था। पुलिस ने शव को सिम्स अस्पताल की मॉरच्युरी में रखवा दिया है। युवक की लाश वहां कैसे पहुंची किसी को पता नहीं। पानी कम होने के कारण अभी नदी का बहाव भी कम है। ऐसे में शव नदी में बहकर आने की संभावना न के बराबर है। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। जांच शुरू कर दी गई है। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना