धोखाधड़ी / खुद को अविवाहित बताकर मेंटल अस्पताल के डॉक्टर ने किया जूनियर के साथ दुष्कर्म



bilaspur news Doctor of Mental Hospital raped with junior by pretext marriage
X
bilaspur news Doctor of Mental Hospital raped with junior by pretext marriage

  • सेंदरी स्थित अस्पताल में तैनात था डॉक्टर, शादी का झांसा देकर दो साल से कर रहा था दुष्कर्म
  • थाना पुलिस ने नहीं सुनी, 15 दिन बाद एसपी से शिकायत पर कोनी थाने में दर्ज हुई एफआईआर 

Dainik Bhaskar

Jul 19, 2019, 12:10 PM IST

बिलासपुर. खुद को अविवाहित बताकर सेंदरी स्थित मेंटल हॉस्पिटल का एक सीनियर डॉक्टर अपनी ही जूनियर डॉक्टर से दुष्कर्म करता रहा। यह सिलसिला करीब दो साल से जारी था। असलियत सामने आने पर आरोप है कि महिला डॉक्टर ने थाने में शिकायत की, लेकिन वो टालमटोल करते रहे। 15 दिन बाद भी पुलिस ने जांच के नाम पर एफआईआर दर्ज नहीं की। जब महिला डॉक्टर ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई, तो कोनी टीआई थाने में आरोपी डॉक्टर के खिलाफ दुष्कर्म का अपराध दर्ज किया गया। 

पांच माह पहले आरोपी डॉक्टर ने करा लिया ट्रांसफर

  1. सेंदरी के मेंटल हॉस्पिटल में डॉक्टर बीके बैनर्जी सीनियर डॉक्टर हैं। दो साल पहले उनका परिचय यहां पदस्थ महिला डॉक्टर से हुआ। आरोप है कि डॉ. बनर्जी ने खुद को कुंवारा बताया और महिला डॉक्टर को अपने प्रेमजाल में फांस लिया। इसके बाद शादी का झांसा देकर उसके साथ पिछले दो साल से दुष्कर्म करते आ रहा था। महिला डॉक्टर का आरोप है कि जब भी वह शादी करने का दबाव बनाती थी डॉक्टर बनर्जी टालमटोल करने लगता। इसी दौरान उसके शादीशुदा होने का भेद खुल गया। 

  2. वहीं महिला डॉक्टर भी इस बीच गर्भवती हो गई। उसने कोनी थाने जाकर आरोपी डॉक्टर के खिलाफ शिकायत की तो पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की। वह एसपी के पास गई। एसपी ने कोनी पुलिस को कार्रवाई करने के लिए कहा। पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी डॉक्टर के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी डॉक्टर पहले दूसरे जगह पदस्थ था। पांच माह पहले उसने मेंटल हास्पिटल में अपना स्थानांतरण करवा लिया था। पीड़िता ने विभाग के अधिकारियों के साथ भी शिकायत की है। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना