वारदात / शादी से इनकार किया तो प्रेमिका को घर ले गया और चाकू से गोदकर मार डाला



bilaspur news Girlfriend stabbed to death for refusing marriage
X
bilaspur news Girlfriend stabbed to death for refusing marriage

  • सरकंडा क्षेत्र की घटना, हत्या के बाद दोस्त से रुपए उधार लिए और उसे जानकारी देकर युवक हुआ फरार 
  • नवीन कन्या महाविद्यालय में बीए फाइनल की छात्रा थी, सुबह कॉलेज जाने के नाम से निकली थी 

Dainik Bhaskar

Aug 22, 2019, 10:59 AM IST

बिलासपुर. शादी करने से इनकार करने पर प्रेमिका को युवक ने चाकू से गोदकर मार डाला। हत्या के बाद युवक अपने दोस्त के पास पहुंचा और उससे रुपए उधार लिए। इसके बाद उसने हत्या की जानकारी दी और वहां से भाग निकला। इसके बाद से युवक का कुछ पता नहीं है। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में ले लिया। युवती कॉलेज जाने की बात कहकर घर से निकली थी। दिलदहलाने वाली यह घटना बुधवार को सरकंडा क्षेत्र में हुई। 

डेढ़ साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग, दोनों के घरवाले शादी के लिए नहीं थे राजी

  1. कोनी देवनंदन नगर निवासी कृष्णा तिवारी उर्फ डब्बू (23) का डेढ़ साल से बिल्हा की युवती प्रियंका श्रीवास (22) पिता नारद श्रीवास से प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रियंका सरकंडा स्थित नवीन कन्या महाविद्यालय में बीए फाइनल की छात्रा थी। वह बिल्हा से रोज आना जाना करती थी। कृष्णा उससे शादी करना चाहता था। युवती को भी इस बात के लिए राजी कर लिया था पर दोनों के परिवार वाले इसके पक्ष में नहीं थे। युवक कुछ दिनों से अपने घरवालों घरवालों को इसके लिए काफी परेशान कर रहा था। 

  2. तंग आकर उन्होंने कृष्णा को घर से निकाल दिया तो वह राजस्व कॉलोनी में किराए से रहने लगा। हफ्ताभर पहले युवती भी बिलासपुर आ गई थी। वह दयालबंद नारियल कोटी में अपने मौसा जोगीराम श्रीवास के यहां ठहरी थी। इधर युवती के घरवालों ने उसकी दूसरी जगह शादी तय कर दी। युवती भी तैयार हो गई थी। बुधवार दोपहर करीब 3 बजे कृष्णा से मिलने के लिए प्रियंका उसके घर आई।  शादी के बारे में पता चला तो दोनों के बीच विवाद हो गया। कृष्णा ने चाकू निकाल लिया और युवती पर हमला कर दिया।  

  3. स्टेशन में दोस्त से 500 रुपए उधार लिया और घटना की जानकारी दी 

    हत्या के बाद कृष्णा बुलेट में रेलवे स्टेशन पहुंचा। यहां उसका दोस्त अनुराग मानिकपुरी मिला तो उससे 500 रुपए उधार लिए और घटना के बारे में बताया। अनुराग को उसकी बातों पर यकीन नहीं हुआ  कुछ लोगों को लेकर वह कृष्णा के घर गया। दरवाजा आधा खुला था। उन्होंने भीतर झांका तो युवती का रक्तरंजित शव बेड पर औधें मुंह पड़ा था। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची। युवक की तलाश शुरू कर दी गई है। देर रात तक उसका पता नहीं चल सका है। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना