कार्रवाई / पत्नी को भेजा अश्लील वीडियो, दो साल बाद एमबीबीएस का छात्र गिरफ्तार

प्रतिकात्मक फोटो प्रतिकात्मक फोटो
X
प्रतिकात्मक फोटोप्रतिकात्मक फोटो

  • सिविल लाइंस पुलिस ने फरार चल रहे युवक को रायपुर से पकड़ा, 10 साल पहले हुई थी दोनों की शादी
  • पत्नी ने दर्ज करा रखा है दहेज उत्पीड़न का मामला, इस बीच दोनों की बातचीत शुरू हुई तो युवक ने भेजा वीडियो

दैनिक भास्कर

Oct 04, 2019, 11:43 AM IST

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में अपनी ही पत्नी को अश्लील वीडियो भेजने वाले एमबीबीएस छात्र को पुलिस ने गुरुवार को रायपुर से गिरफ्तार कर लिया। युवक करीब दो साल से इसी केस में फरार चल रहा था। युवक और युवती की शादी करीब 10 साल पहले हुई थी। इस बीच पत्नी ने दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज करा दिया। हालांकि पति और पत्नी में फिर बातचीत शुरू हो गई थी। इसके बाद युवक ने अश्लील वीडियो भेज दिया। इसके खिलाफ पत्नी ने सिविल लाइंस थाने में आईटी एक्ट में मामला दर्ज करा दिया था। 

पति ने भी तलाक के लिए कोर्ट में लगा रखी है अर्जी

जरहाभाठा निवासी महिला का 10 साल पहले दुर्ग जिले के ग्राम बोरसीभाठा निवासी अमन बंजारे के साथ शादी हुई थी। अमन एमबीबीएस का छात्र है। शादी के बाद दोनों के बीच में झगड़ा शुरू हो गया। लंबे समय तक झगड़ा चलता रहा तो महिला ने पति के खिलाफ दहेज प्रताड़ना की एफआईआर दर्ज करा दी। दोनों का मामला कोर्ट में चल रहा था। इधर पति ने भी तलाक के लिए आवेदन लगा दिया। इसके बाद एक बार फिर से दोनों के बीच मोबाइल पर बातचीत शुरू हो गई। 

इस बीच आरोप है कि पति ने अपनी पत्नी को व्हॉट्सएप पर अश्लील वीडियो भेज दिया। इसके बाद पत्नी ने गुस्से में आकर सिविल लाइन थाने पहुंच रिपोर्ट दर्ज करा दी। 28 फरवरी 2016 को पुलिस ने इस मामले में आईटीएक्ट के तहत जुर्म दर्ज कर लिया। तब से आरोपी छात्र फरार चल रहा था। इस बीच उसके रायपुर में होने की सूचना मिली। टीआई कलीम खान व उनकी टीम वहां गई और दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया। गुरुवार को उसे कोर्ट में पेश किया गया। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना