छत्तीसगढ़  / मायके जाने की बात पर हुआ विवाद तो पति-पत्नी ने एक-दूसरे को मारा चांटा, पत्नी ने फंदा लगाकर दे दी जान



bilaspur news Newly married commits suicide after a dispute for going to her maternal
X
bilaspur news Newly married commits suicide after a dispute for going to her maternal

  • कोतवाली क्षेत्र के कतियापारा की घटना, कमरे में देर रात रस्सी से लटकता मिला महिला का शव 
  • पति बोला- पत्नी ने हाथ उठाया, तो मैंने भी चांटा मारा, पर नहीं पता था कि एक चांटे से इतना बुरा मान जाएगी

Dainik Bhaskar

Aug 24, 2019, 12:41 PM IST

बिलासपुर. पति को बिना बताए मायके जाने को लेकर हुए विवाद और मारपीट ने गुरुवार देर रात एक महिला ने जान दे दी। उसका शव कमरे में रस्सी से लटका हुआ मिला। पति ने देखा तो पड़ोसियों की मदद से उसे अस्पताल ले गया, लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। घटना कोतवाली क्षेत्र के कतियापारा की है। 

नौ माह पहले ही हुई थी शादी, पति को बिना बताए मायके जाने पर हुआ था विवाद

  1. कतियापारा निवासी योगेश नामदेव और राधा नामदेव (19) की करीब 9 माह पहले ही शादी हुई थी। योगेश एक बेकरी में काम करता है। गुरुवार को उसकी पत्नी राधा अपनी बड़ी मां के साथ मां का हाल-चाल जानने अस्पताल गई थी। इसके बाद अपने मायके भी गई और शाम को वापस आ गई। 

  2. घर आने के बाद राधा ने योगेश को फोन कर खाना लेते आने के लिए कहा। इस पर योगेश घर बिरयानी लेकर गया। पति-पत्नी खाना खा रहे थे इसी बीच राधा ने अपनी मां को देखने की बात बताई तो योगेश ने बिना बताए जाने पर एतराज जताया। इसी पर दोनों ने एक-दूसरे को चांटा जड़ दिया। 

  3. फिर दोनों सोने चले गए। रात में राधा ने फांसी लगा ली। योगेश का कहना है कि विवाद हुआ तो मेरी पत्नी राधा ने पहले मुझ पर हाथ उठाया तो मैंने भी उसे चांटा मार दिया। झगड़ा समाप्त हुआ तो सोने चले गए। एक बजे उठा तो देखा राधा कमरे में नही थी। इसलिए उसे बगल वाले कमरे में देखने गया। 

  4. वहां वो रस्सी के फंदे पर झूल रही थी। मैंने उसे नीचे उतारा तो इस कोशिश में वह मेरे हाथों से सरक गई और नीचे गिर गई। इसके बाद पड़ोसियों की मदद से उसे अस्पताल लेकर गया, लेकिन वहां बताया कि मौत हो गई है। सोचा भी नहीं था कि एक चांटे का इतना बुरा मान जाएगी।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना