पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

19 हजार रुपए की रिश्वत लेते पटवारी रंगे हाथ गिरफ्तार

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • भाइयों की जमीन बंटवारे में अलग खाता और ऋण पुस्तिका बनाने के नाम पर मांगे थे 20 हजार रुपए
  • बार-बार की परेशानी व मानसिक रूप से तंग होकर की शिकायत, कोटा के तखतपुर में एसीबी ने किया ट्रैप

बिलासपुर. एसीबी की टीम ने बुधवार को एक पटवारी को 19 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। पकड़े गए पटवारी ने भाइयों के जमीन बंटवारे में अलग खाता और ऋण पुस्तिका बनाने की एवज में रुपए लिए थे। रुपए लेने के दौरान एसीबी ने धर दबोचा। पीड़ित युवक ने बार-बार की परेशानी और मानसिक रूप से तंग आकर एसीबी में शिकायत कर दी थी। 

1) ग्रामीणों में भी पटवारी को लेकर था रोष, बिना पैसे लिए काम नहीं करने का आरोप

जानकारी के मुताबिक, घोघाडीह, कोटा, तखतपुर निवासी एक युवक की सम्मिलित खाता जमीन को चार भाइयों के नाम आपसी सहमति से बंटवारा होना था। इसके लिए खाता अलग करने और ऋण पुस्तिका बनाने के लिए उसने आवेदन किया था। इस काम की एवज में पटवारी ने 20 हजार रुपए रिश्वत की मांग की थी। परेशान होकर उसने एसीबी में शिकायत कर दी। 

इसके बाद एसीबी ने मामले की जांच की और फिर ट्रैप का आयोजन किया। युवक ने बुधवार को जैसे ही रुपए दिए, एसीबी टीम ने पटवारी को 19 हजार रुपए लेते रंगे हाथ पकड़ लिया। उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। ऐसी भी जानकारी है कि पटवारी के काम से लोगों में भी काफी रोष था। वह बिना रुपए लिए कोई काम नहीं करता था।  

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें