घटना  / मैरिज गार्डन से थैले में रखे महिलाओं के डेढ़ लाख के गहने चोरी



bilaspur news Rs. 1.5 lakh jewels of women stolen from the marriage garden
X
bilaspur news Rs. 1.5 lakh jewels of women stolen from the marriage garden

  • सिटी कोतवाली क्षेत्र स्थित मैरिज गार्डन में था  शादी के बाद पार्टी का कार्यक्रम
  • महिलाओं ने गहने उतारकर रखे थे थैले में, सुबह सोकर उठीं तो नगदी व गहने थे गायब

Dainik Bhaskar

May 17, 2019, 10:39 AM IST

बिलासपुर. शादीघर में ठहरी दो महिलाओं के थैले से चोरों ने करीब डेढ़ लाख रुपए के गहने और नगदी चोरी कर लिए। दूसरे दिन गुरुवार सुबह जब महिलाएं सोकर उठीं तो उन्हें चोरी का पता चला। इसके बाद परिवार के लोगों ने सिटी कोतवाली थाने में एफआईआर दर्ज कराई। वहीं परिवार के लोगों का आरोप है कि उन्हें शादीघर में काम करने वाली एक महिला पर संदेह है। बावजूद इसके पुलिस ने उससे सख्ती से पूछताछ नहीं की। 

रात 2 बजे लौटकर गहने रखे, सुबह 6 बजे उठे तो हो गए थे चोरी

  1. जानकारी के मुताबिक, कपिल नगर निवासी छन्नूलाल देवांगन शासकीय नौकरी में हैं। उनके साले के बेटे की शादी थी। इसके लिए उन्होंने करबला स्थित भाजपा कार्यालय के पास गुप्ता सामाजिक भवन को 10 से 14 मई तक पांच दिन के लिए किराए में लिया था। 14 मई को शादी के बाद पास के ही शादी घर यश पैलेस में पार्टी का आयोजन था। गुप्ता परिवार वहां गया था। रात करीब 2 बजे वहां से लौटे। यहां आने के बाद छन्नूलाल की पत्नी मीना देवांगन ने अपना सोने का हार, सोने का झुमका निकालकर एक डिब्बा में रखा और उसे कपड़े वाले थैले में डालकर सो गईं। 

  2. इस कमरे में मीना, उनकी बड़ी बहन धनाबाई, कौशिल्या, शांति बाई व शांति बाई की भाभी शशी व बहू दीपा भी सोए थे। उन्होंने भी अपना जेवर एक थैला में रखा हुआ था। सभी सुबह करीब 6 बजे सोकर उठे तो सीमा के थैले से जेवर का डिब्बा व कौशिल्या के थैले से सोने की चेन, 3 हजार रुपए गायब थे। इन्हें कोई चोरी कर ले गया था। सीमा ने अपने पति को इस बात की जानकारी दी तो उन्होंने थाने में जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई। 

  3. छन्नूलाल घटना की जानकारी मिलते ही सिटी कोतवाली थाने गए। पुलिस ने उनकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की। काफी देर इधर उधर घुमाते रहे फिर कहा कि हमें आपकी बातों पर भरोसा नहीं है। तस्दीक कर लेते हैं फिर रिपोर्ट दर्ज करेंगे। रात को फिर थाने आए तो उन्हें 8 से 10 बजे तक बिठाकर रखा गया। पुलिस को एफआईआर दर्ज करने में पांच घंटे लग गए।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना