वारदात / संपत्ति में हिस्सा नहीं देने पर बेटे ने वृद्ध का गला दबाया, बहू लोढ़ा लेकर मारने के लिए दौड़ी



bilaspur news Son and daughter-in-law try to kill old people if they do not share property
X
bilaspur news Son and daughter-in-law try to kill old people if they do not share property

  • कोतवाली क्षेत्र के टिकरापारा का मामला, पिता के मकान में मांग रहा था एक और कमरा
  • बेटा-बहू करते थे मारपीट, इसलिए पिता ने अलग होकर अपने लिए बनवा लिया था मकान

Dainik Bhaskar

Jun 25, 2019, 11:29 AM IST

बिलासपुर. संपत्ति में हिस्सा नहीं देने पर एक युवक ने अपने पिता की गला दबाकर जान लेने की कोशिश की। जब वह बचने का प्रयास करने लगे तो बहू लोढ़ा लेकर उन्हें मारने के लिए दौड़ी। किसी तरह वृद्ध ने वहां से भागकर अपनी जान बचाई और बेटा-बहू के खिलाफ कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराया। पुलिस ने बेटे-बहू के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है, लेकिन अभी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया है। दोनों मिलकर पिता को काफी दिनों से परेशान कर रहे थे। 

पिता ने संपत्ति का बंटवारा कर दिया, अपने लिए अलग मकान बनवाया तो उसमें भी मांगा हिस्सा

  1. दरअसल, टिकरापारा यादव मोहल्ला निवासी पुनीराम यादव मजदूरी करते हैं। उनके 5 बेटे हैं। सभी की शादी हो गई है और सभी अलग रहते हैं। उनका छोटा बेटा देव कुमार यादव उर्फ बंटी एक माह पहले तक उनके साथ ही रह रहा था। वह आए दिन झगड़ा करता था। इससे परेशान होकर पुनीराम उससे अलग रहने लगे। आरोप है कि रविवार दोपहर करीब 11.30 बजे देव कुमार अपनी पत्नी के साथ पुनीराम के मकान में आया और उनसे ऊपर एक और कमरे की मांग करने लगा। 

  2. इस पर पुनीराम ने इनकार कर दिया। आरोप है कि इसके बाद देव कुमार उन्हें गालियां देने लगा और जान से मारने के लिए धमकाया। देव कुमार ने पुनीराम का गला दबाकर हत्या करने का प्रयास किया। वे किसी तरह बच गए। इस बीच उनकी बहू लोढ़ा उठाकर उन्हें मारने के लिए दौड़ी। पुनीराम ने किसी तरह वहां से भागकर अपनी जान बचाई। उन्होंने थाने में आकर रिपोर्ट दर्ज कराई। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना