कोरबा / चोरी के आरोपी ने लगाई फांसी, परिजन बोले-पुलिस की धमकी से डर गया था



bilaspur news Theft accused committed suicide, family accusation- was scared of police threat
X
bilaspur news Theft accused committed suicide, family accusation- was scared of police threat

  • कोरबा के पथरीपारा में चाचा के घर घूमने गए पेंड्री निवासी युवक ने उठाया कदम
  • अंतिम संस्कार के बाद लोगों ने मस्तूरी थाने का किया घेराव, जांच व कार्रवाई की मांग 

Dainik Bhaskar

Aug 02, 2019, 10:29 AM IST

बिलासपुर. पुलिस की धमकी से युवक ने फंदा लगाकर जान दे दी। वह अपने चाचा के घर घूमने के लिए कोरबा गया था। इधर पेंड्री में परिजनों का आरोप है कि मस्तूरी थाने के एएसआई ने उससे चोरी के मामले में फंसाने फोन से धमकाया था। युवक का अंतिम संस्कार करने के बाद लोगों ने मस्तूरी थाने का घेराव कर दिया। लोग मामले की जांच कराने और कार्रवाई किए जाने की मांग कर रहे थे। वहीं पुलिस का कहना है कि आरोपी को पकड़ने गए थे, पर धमकी की बात गलत है। 

परिजनों के आरोप के बाद, पिता, पुत्र और एएसआई के कॉल डिटेल निकलवाए जा रहे

  1. मस्तूरी क्षेत्र के ग्राम पेंड्री निवासी आकाश भास्कर (26) पिता राकेश भास्कर 30 जुलाई को कोरबा जिले के पथरीपारा चाचा के घर घूमने गया था। शाम को मस्तूरी पुलिस उसके घर पेंड्री पहुंची। आरोप है कि एएसआई यदु ने उसके घरवालों को बताया कि वह डीजल चोरी का आरोपी है और उससे पूछताछ करनी है। घरवालों ने आकाश के कोरबा में होने की जानकारी दी तो एएसआई ने आकाश का मोबाइल नंबर लेकर उसे फोन किया और डीजल चोरी करने का आरोप लगाकर जेल भेजने की धमकी देने लगा। 

  2. देर रात वह अपने चाचा के घर फांसी लगा ली। पेंड्री में अंतिम संस्कार करने के बाद ग्रामीणों के साथ मस्तूरी थाना पहुंचे और घेराव कर दिया। उन्होंने टीआई को आवेदन देकर फोन पर धमकी देने वाले एएसआई के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। एएसपी ग्रामीण संजय ध्रुव का कहना है कि चोरी के आरोपी को पुलिस पकड़ने जरूर उसके घर गई थी पर फोन पर किसी ने धमकी नहीं दी। उनके घरवालों से पूछताछ कर पुलिस लौट आई थी। एसपी के निर्देश पर एएसआई,आरोपी व उसके पिता का कॉल डिटेल निकाला गया। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना