हादसा / खंभे को टक्कर मारते हुए ट्रेलर ने वैन को लिया चपेट में, आग में जिंदा जल गया वैन चालक



bilaspur news trailer road accident with van killed van driver
X
bilaspur news trailer road accident with van killed van driver

  • रायपुर की ओर से आ रहा था 22 चक्का कोयले से भरा ट्रेलर
  • सिविल लाइंस क्षेत्र में मंदिर चौक जराहाभाठा पर हादसा

Dainik Bhaskar

Feb 11, 2019, 10:19 AM IST

बिलासपुर. सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के मंदिर चौक जरहाभाठा पर रविवार-सोमवार रात 12:30 बजे ट्रेलर और वैन की भीषण टक्कर में वैन ड्राइवर जिंदा जल गया। हादसा वैन को बचाने के चक्कर में हुआ। ट्रेलर चालक ने पहले बिजली के खंभे में टक्कर मारी फिर वैन को चपेट में ले लिया।

वैन की चपेट में आकर स्टेशनरी की दुकान में भी लगी आग

  1. जानकारी के मुताबिक,  22 चक्का एक ट्रेलर रायपुर की ओर से कोयला लेकर नेहरू चौक की ओर जा रहा था। यह अभी मंदिर चौक पर पहुंचा ही था कि सामने से आ रही एक वैन को ट्रेलर चालक ने अपनी चपेट में ले लिया। घटना में वैन चौक पर बनी एक स्टेशनरी की दुकान से जा घुसी।

  2. हादसे के बाद ट्रक चालक के बारे में पता नहीं चला। हालांकि कुछ लोगों ने उसे भागते हुए देखा। इस दौरान रात दो बजे तक लोगों की भीड़ जमा रही कि वैन के अंदर कोई है तो नहीं। जब वैन को क्रेन के सहारे सीधा किया गया तब पता चला कि वैन का ड्राइवर जिंदा ही जल गया है। 

     

    हादसे के दौरान रात 2 बजे तक लोगों की भीड़ लगी थी। वहीं वैन और उसकी चपेट में आई दुकान बुरी तरह से जल गई।

     

  3. हादसे में वैन में बैठे व्यक्ति को बाहर निकलने तक का मौका तक नहीं मिल सका। मृतक  वैन चालक की पहचान नहीं हो सकी है। जिस स्टेशनरी की दुकान से वैन भिड़ी थी वो भी आग की चपेट में आ गई। आग की चिंगारी दुकान के अंदर तक पहुंच गई जिससे उसमें रखी किताबें व काउंटर जल गया। फायर कर्मियों ने शटर तोड़कर आग बुझाई। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना